Sports

भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की शादी की यह देखें अनदेखी तस्वीरें…

See unseen pictures of Indian player Mahendra Singh Dhoni’s wedding :- महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों विश्व कप 2019 में अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। शुरुआती मैचों में उनका हौसला बढ़ाने के लिए साक्षी सिंह धोनी भी लंदन में उनके साथ थीं। उस दौरान माही को चीयर करते हुए साक्षी सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इंटरनेट पर हमेशा एक्टिव रहने वाली साक्षी खुद भी काफी एक्टिव रहती हैं.

वह कभी अपना स्टाइलिश अंदाज तो कभी अपनी बेटी जीवा की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं इंटरनेट पर उनके और धोनी के नाम से कई अनऑफिशियल पेज भी चल रहे हैं, जहां माही(Mahendra Singh Dhoni) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. mahisakshiunited नाम के इंस्टाग्राम पेज पर धोनी और साक्षी की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं।

तस्वीरें देखकर फैंस हैरान हैं कि वर्ल्ड कप में व्यस्त धोनी की तस्वीरें इन दिनों क्यों शेयर की जा रही हैं जबकि उनकी मैरिज एनिवर्सरी काफी दूर है। आइए एक नजर डालते हैं धोनी-साक्षी की शादी की तस्वीरों पर।

तस्वीरों में साक्षी और माही दोनों ही गले में बरमाला पहने नजर आ रही हैं! धोनी और साक्षी की शादी की सालगिरह को एक महीना बाकी है। दोनों की मैरिज एनिवर्सरी 4 जुलाई को है। महज 21 साल की उम्र में धोनी ने 4 जुलाई 2010 को साक्षी के साथ सात फेरे लिए। दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था।

धोनी और साक्षी की मुलाकात एक होटल में हुई थी। साक्षी कोलकाता के एक होटल में होटल मैनेजमेंट में इंटर्नशिप कर रही थीं, जबकि धोनी वहां ईडन गार्डन्स में मैच खेलने गए थे। झारखंड के रांची में जन्मे धोनी का परिवार मूल रूप से उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का रहने वाला है. इस तरह धोनी उत्तराखंड से भी ताल्लुक रखते हैं। साक्षी भी उत्तराखंड की रहने वाली हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

4 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago