Categories: Entertainment

आमिर खान की बेटी नहीं होने दे रही है अपने पिता की तीसरी शादी, कहा अगर ऐसा कुछ हुआ तो जिंदगी भर बात नही करूंगी

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की दुनिया में आमिर खान का बहुत बड़ा नाम है। आज के समय में वह किसी के पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में उन्होंने काफी इज्जत कमाई है। अब तक के फिल्मी करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनका अब तक का फिल्मी कैरियर बहुत ही शानदार रहा है। उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया हुआ है। अगर बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने अभी तक दो शादियां की हुई हैं और हाल ही में वह अपनी दूसरी पत्नी से 15 साल बाद अलग हो चुके हैं।

वर्तमान समय में वह अपनी तीसरी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। पता चल रहा है कि वह तीसरी शादी फातिमा सना शेख के साथ करने वाले हैं। लेकिन उनकी इस शादी में उनकी खुद की बेटी इरा खान रुकावट बनी हुई है। जिस वजह से कहा जा रहा है कि वह चाह कर भी अपनी तीसरी शादी नहीं कर पा रहे है।

आमिर खान अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी निजी जिंदगी बहुत ही मजेदार रही है क्योंकि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी कुछ देखा है। वर्तमान समय में भी ऐसा ही कुछ चल रहा है। फिलहाल पता चल रहा है कि वह फातिमा सना शेख नाम की लड़के से तीसरी शादी करना चाहते हैं।

जब आमिर खान की बेटी इरा खान से उनके अब्बू आमिर खान की तीसरी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया और कहा कि अगर ऐसा कुछ हुआ तो मैं अपने पिता से जिंदगी भर बात नहीं करुंगी या ऐसा कह सकते हैं कि अपने पिता की शक्ल नहीं देखूंगी। आइए जानते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

आमिर खान और उनकी शादी ज्यादातर मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई रहती है और ऐसा कुछ वर्तमान समय मे भी हुआ क्योंकि हालहि में पता चला है कि आमिर खान खुद अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने के बाद अपनी बेटी ईरा खान की वजह से तीसरी शादी नही कर सकते है और अगर आमिर खान ने तीसरी शादी करी तो उनका अपनी बेटी से मन-मुटाव हो जाएगा।

आमिर खान के बेटी इरा खान ने कहा कि अगर मेरे पिता तीसरी शादी करते हैं। तब हमसे कभी बात नहीं करेंगे क्योंकि कोई भी बच्चा यह नहीं सहन कर सकता कि उनके पिता तीन तीन शादियां करें। यही कारण है जिसके चलते बोला जा रहा है कि अगर उनके पिता तीसरी शादी करते हैं तो उनकी बेटी ईरा और अपनी तीसरी पत्नी में से किसी एक को चुनना पड़ेगा। इसी वजह से वह तीसरी शादी नहीं कर पा रहे है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago