Categories: IndiaTrending

चलती ट्रेन में प्रेमी ने भर दी शादीशुदा प्रेमिका की मांग, यात्रियों के सामने मारा यह डायलॉग

आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों की प्रेम कहानी फेमस हो जाती है। अपने प्यार को पाने के लिए लोग किस हद तक गुजर जाते हैं उन्हें खुद पता नहीं होता। सच्चे प्यार के लिए तो लोग घर वालों की भी नही सुनते और उनके खिलाफ चले जाते हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक मामला बताने वाले हैं जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। यहां एक नवविवाहिता ने अपने पति को छोड़ प्रेमी संग ट्रेन में सबके सामने शादी रचा ली और इसी वजह से यह खूब चर्चाओं में हैं। इसकी फोटोज भी वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि यह मामला बिहार के सुल्तानगंज के भीरखुर्द पंचायत का है। जहां इस लड़की के घरवालों ने उसकी जबरदस्ती शादी करा दी थी। जबकि परिवार जानता था कि बेटी किसी और से प्यार करती है।

शादी के बाद जैसे ही लड़की को मौका मिला वह अपने प्रेमी संग भाग गई और इतना ही नहीं चलती ट्रेन में शादी भी कर ली। लड़की के घरवालों को सोशल मीडिया के जरिए इस बात का पता चला। हर जगह इस अनोखी शादी की ही चर्चा है।

दो महीने पहले ही हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार दो महीने पहले ही लड़की की शादी हुई थी। लेकिन वह इस शादी से खुश नहीं थी क्योंकि वह किसी और से प्यार करती थी। लड़की ने अपने परिवार को खूब समझाया लेकिन उन्होंने एक न सुनी और जबरदस्ती उसका विवाह करवा दिया। ससुराल जाने के बाद भी लड़की का प्रेमी के प्रति प्यार कम नहीं हुआ और वो अक्सर प्रेमी से मिला करती थी।

बाजार के बहाने निकली थी घर से

इस समस्या का हल निकलाते हुए लड़की ने प्रेमी के साथ भागने का प्लान बनाया और उसी के अनुसार बुधवार को लड़की अपने घर से बाजार जाने का बोलकर निकली। लेकिन घर वापस नहीं आई। घर वालों को बेटी की चिंता होने लगी। वहीं कुछ समय बाद सोशल मीडिया के जरिए उन्हें अपनी बेटी की दूसरी शादी की जानकारी मिली।

घर से भागने के बाद युवती ने प्रेमी के साथ ट्रेन में चढ़ गई और वहीं शादी रचा ली। इस दौरान ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने इन्हें आशीर्वाद भी दिया और इनकी शादी की एक वीडियो भी बनाई। शादी की तस्‍वीर और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। हर तरफ इस शादी की चर्चा है।

मिटा दी पहली शादी निशानियां

कहा जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका गांव से भागकर शहर जा रहे थे। ताकि एक साथ शांति से रहे सकें और घरवाले भी इन्हें परेशान न कर सकें। इसी बीच दोनों ने आपस में कुछ बात की। जिसके बाद इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। इसके बाद लड़की ने सबसे पहले ट्रेन में अपना मंगलसूत्र निकाला। फिर मांग में भरे सिंदूर को साफ कर लिया। इसके बाद लड़की ने प्रेमी से कहा कि वो उसकी मांग में सिंदूर भर दे।

इंटरनेट पर हो रही वायरल

शादी करने बाद दोनों ने अपना वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जारी कर दिया। सोशल मीडिया पर शादी की वीडियो डालने के कुछ ही देर बाद लड़की के घरवालों और गांव के सभी लोगों को इनकी शादी की जानकारी लग गई। जिसके बाद से गांव में इस शादी की खूब चर्चा हो रही है। वहीं लड़की के पहले पति ने भी अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago