नहीं देना चाहते थे अपनी बेटी का हाथ सैफ के हाथ में, जानिए वजह

बॉलिवुड दिवा करीना कपूर खान को बॉलीवुड की दुनिया मे काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है। क्योंकि करीना कपूर का बॉलीवुड का सफर बहुत ही शानदार रहा है, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक नही बल्कि बहुत सारी हिट फिल्में दी है और इसी की बदौलत आज के समय मे इन्हें पूरे भारत देश मे जाना जाता है। करीना कपूर वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ।

ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है करीना कपूर के पिता सैफ अली खान को अपना दामाद बनाना नही चाहते थे क्योंकि उनका यह मानना था कि करीना कपूर शादी के बाद सैफ अली खान के साथ बिल्कुल भी खुश इहक़ रहेगी।यही कारण है कि मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है।

आपको एक बात बता दे कि लगता है कि करीना कपूर के पिता का यह डर शायद सही साबित हो गया क्योंकि शादी के कुछ साल बाद करीना कपूर में यह बयान दिया है कि वह अब काफी परेशान हो चुकी है।

आगे आपको यह बताते है कि आखिर क्यों करीना कपूर के पिता नही चाहते थे कि वह सैफ अली खान से करे और वह उनका दामाद बने।

करीना कपूर आज के समय मे किसी कि भी पहचान की मोहताज नही है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर ने बॉलीवुड में काफी नाम और पैसा कमाया है और यही कारण है कि आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया मे जाना जाता है।

करीना कपूर को लेकर हालहि में एक बात पता चली है जो कि यह है कि करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर यह नही चाहते थे कि उनकी बेटी सैफ अली खान से शादी करे । करीना कपूर के पिता नही बल्कि उनके भाकि रिश्तेदार भी इस रिश्ते से खुश नही थे।

सैफ अली खान को इसलिए करीना कपूर के पिता अपना दामाद नही बनाना चाहते थे क्योंकि सैफ अली खान की पहले एक बार शादी हो चुकी थी और उनके दो बच्चे भी थे जिसके चलते करीना के पिता का मानना था कि सैफ अली खान के साथ वह खुश नही रह पाएगी।

आपको बता दे कि हालहि में करीना ने एक बयान दिया था जिसमे उनका कहना था कि शादी के बाद वह अब परेशान हो चुकी है। आगे आपको बताते है कि करीना कपूर क्यों परेशान हो चुकी है।

शादी होने के बाद करीना कपूर दो बच्चो की माँ बन चुकी है जिसके बाद करीना कपूर ने कहा है कि वह काफी परेशान हो चुकी है।

ऐसा इसलिए क्योंकि माँ बनने का बाद करीना का भजन काफी बढ़ चुका है जिसके चलते उन्हें फिर से फिट होने में काफी समय लगा है और इस दौरान उन्होंने काफी परेशानियों का सामना किया है।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago