ईशा अग्रवाल ने खोला बॉलिवुड का राज़, कास्टिंग के लिए करवाते है ये गलत काम…

बॉलिवुड की दुनिया एक अनोखी दुनिया है जहां नाम रुतबा और शोहरत खूब है । लेकिन केवल सुख ही नही बॉलीवुड में हिस्सा बनने के लिए अभिनेत्रियों को कई मुश्किल का सामना करना पड़ता है । बॉलिवुड में आना और अपना पैर जमाना बहुत मुश्किल है, बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेत्रियों को रोल पाने के लिए काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है हालांकि कई बार तो उनको रोल पाने के लिए समझौता तक करना पड़ जाता है और इस तरीके की खबरें बॉलीवुड के गलियारों में आना एक सामान्य सी बात लगती है ।

कई निर्देशक अभिनेत्रियों को लेकर ऐसी मांग भी कर देते हैं जिन के बदले उनको रोल मिल जाते हैं और उनको बताने में भी शर्म आती है।वही इंडस्ट्री में हुई इन सभी मामलों को लेकर कई अभिनेत्रियों ने खुलकर अपनी बात को भी रखा है और इस लिस्ट में ईशा अग्रवाल का नाम भी शामिल हो चुका है ।

दरअसल हाल ही में अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए मामले को लेकर खुलासा किया है और बॉलीवुड की तस्वीर को बेनकाब कर दिया है वहीं बॉलीवुड में अभी तक के अपने सफर के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने यहां तक बताया है कि यह सफर इतना भी आसान नहीं था।

फिल्मों में काम करना और रोल मिलना बेहद मुश्किल होता है यहां आपको बेहद मेहनत करनी पड़ती है।ईशा कहा है कि मैं लातूर के छोटे से कस्बे में पैदा हुई हूं और अपनी शुरुआती जीवन मैंने वही बिताया है छोटे शहरों से आने वाले लोगों के लिए मुंबई में नाम कमाना किसी चुनौती से कम नहीं है । छोटे शहर से आते हैं तो लोग यह भी स्वीकार नहीं कर पाते हैं कि आप ग्लैमरस इंडस्ट्री के लिए परफेक्ट साबित हो सकते हो।

यह बड़ी चुनौती वाला काम होता है और मैंने किसी तरीके से अपने माता पिता प्यार किया था जैसे ही पढ़ाई खत्म हुई थी तो मैं मुंबई आ गई और ऑडिशन देने लग गई। वहीं बॉलीवुड में रोल के बदले समझौता करने के सवाल को ईशा अग्रवाल ने स्वीकार किया कि बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के साथ ऐसे मामले आज भी हो जाते हैं उन्होंने अपना अनुभव शेयर करके बताया है कि एक बार उन्हें भी बॉलीवुड के एक बड़े निर्देशक ने उनको ऑफिस बुलाया था

वहीं अभिनेत्री के साथ उनकी बहन भी उनके ऑफिस में पहुंची थी तो अभिनेत्री ने बताया कि वह इंसान दावा कर रहा था कि उसने कई बड़े अभिनेताओं को कास्ट किया और वह अभिनेत्री को बड़े प्रोजेक्ट दिलाने की बात भी कर रहा था।
वहीं अभिनेत्री यहां तक बताते हैं कि बात करते हुए उसने अचानक से कहा कि मुझे सारे कपड़े निकालने होंगे ताकि वह शरीर का आकलन कर सके।

अभिनेत्री के अनुसार डायरेक्टर कह रहे थे कि यदि मुझको रोल चाहिए तो मुझे यह करना ही होगा मैंने ऐसा करने से तो मना कर दिया और अपनी बहन को ऑफिस से बाहर ले गई जिसके बाद भी वह शख्स काफी देर तक मुझे मैसेज करता रहा और अपने ऑफिस में आने के लिए फोन कर रहा था बाद में मैंने उस व्यक्ति को ब्लॉक कर दिया।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

6 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago