Online se Dil tak

फरीदाबाद में कभी पुलिस तो कभी नगर निगम अधिकारी बनकर की जा रही है लूट पाट



फरीदाबाद में सरकारी अधिकारी बनकर लूट करने के मामले आय दिन देखने को मिल रहे हैं। बता दें फरीदाबाद में दो युवक नगर निगम अधिकारी बनकर रेस्टोरेंट संचालकों को सस्ता रिफाइंड तेल देने का झांसा देकर ठगी कर रहे थे। एनआईटी तीन चौकी ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी गुरुग्राम के निवासी हैं बता दें एक का नाम गौरव है जो की गुरुग्राम के खांडसा रोड़ का निवासी है और दूसरे आरोपी का नाम राजेश है जो कि गुरुग्राम के शक्ति नगर का निवासी है। आरोपियों ने शहर में चार ठगी करने को कबूल किया है। सूचना के मुताबिक इन्ही के दो ओर साथी अभी फरार हैं।

सोमपाल जो की एनआईटी थाना प्रभारी हैं उन्होंने बताया की आरोपित नगर निगम के अधिकारी बनकर होटल, रेस्टोरेंट जैसे जगहों पर सम्पर्क करते थे। होटल और रेस्टोरेंट संचालकों से कहते थे कि उनके पास ज़ब्त किया गया रिफाइंड तेल है, जिसे वे सस्ते दामों में उपलब्ध करा सकते हैं। आरोपित प्लान के अनुसार लोगों को नगर निगम की गेट पर बुलाकर पैसे लेते थे और बाद में रसीद देने का झांसा देकर फरार हो जाते थे।

बता दें हाल ही में एसजीएम नगर के थाने में इनका मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है वहाँ दो और लोगों से लगभग 1.60 लाख रुपये की धोखा धड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। गुरुग्राम में भी आरोपी गौरव के खिलाफ धोखाधड़ी के तीन मुकदमे दर्ज हैं।

Read More

Recent