मिल गई नई दया बेन….आयेगा सीरियल में फिर से नया जोश

पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन को मिस करने वाले लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। इस शो में जल्द ही दयाबेन लोगों को हंसाती नजर आएंगी। हाल ही में यह खबर आई थी कि टीवी पर यह किरदार दोबारा लौटने जा रहा है। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर दिशा वकानी की वापसी के कयास भी लगने लगे थे।

हालांकि इस शो के मेकर्स ने कोई मुहर नहीं लगाई थी। लेकिन अब यह जानकारी सामने आ रही है कि दर्शकों की मांग को देखते हुए जल्द ही इस किरदार को वापस लाने की तैयारी चल रही है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दया बेन के किरदार में अब दिशा वकानी नहीं बल्कि एक नया चेहरा नजर आने वाला है।

सूत्रों की मानें तो इस किरदार के लिए टीवी एक्ट्रेस राखी विजन से बातचीत चल रही है। राखी इससे पहले हम पांच जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अभी इस किरदार को लेकर राखी की मेकर्स से बातचीत चल रही है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो राखी को लंबे समय बाद टीवी पर वापसी करते देखा जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के लिए राखी ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई है कि इस किरदार को राखी अलग अंदाज में निभाना चाहती हैं, इसको लेकर वह टीम के साथ कई बार बातचीत भी कर चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि दया बेन जिस तरह के एक्सप्रेशंस दिया करती थी राखी उस तरह अपने रोल को निभाने में सहज नहीं है। वह चाहती हैं कि लोगों को आइकॉनिक किरदार में फ्रेशनेस देखने को मिले।

गौरतलब है कि हाल ही में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने की बात सामने आई थी। इसके अलावा ऐसी भी खबरें थीं कि मुनमुन दत्ता भी जल्द ही शो को अलविदा कह सकती हैं।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago