बोल्ड ड्रेस में निया ने दिया किलर लुक, कमर पर लगे कट को देख फैंस हुए दीवाने

निया शर्मा बोल्डनेस की हर हद को पार करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। निया को उनके फैंस उनकी ड्रेसअप से ज्यादा प्यार करते हैं और उनके हर तस्वीर पर कॉमेंट कर उनकी ड्रेस की तारीफ भी करते हैं। निया जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती हैं तो तहलका मच जाता है।

इस बार भी निया ने कुछ ऐसा ही किया है। निया ने हाल ही में ब्लैक ड्रेस पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया कि लोगों की नजरें उनकी कमर पर जाकर अटक रही हैं।

लेटेस्ट फोटोशूट में निया शर्मा ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जिसको फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया। हालांकि निया शर्मा ने एक प्रेस वार्ता में बताया था कि उन्हें गुलाबी रंग पसंद है।

वो गुलाबी रंग के कपड़े, जूते, सैंडल ये सब पहनना पसंद करतीं हैं। निया पर गुलाबी रंग बहुत खिलता है कई फैंस उन्हें गुलाबी कपड़ों में ही देखना पसंद करते हैं।

भले ही निया पिंक ड्रेस में डॉल से कम नहीं लगती लेकिन निया पर ये ब्लैक ड्रेस भी कुछ कम नहीं लग रहा फैंस के कॉमेंट ही निया के लिए तारीफ के पुल बांध रहे हैं।

निया की इस ड्रेस में कमर के पास कई जगह कट लगे हुए हैं। जो की लोगों की नज़रें खींच रहीं हैं, लोग भी इनकी तस्वीर पसंद कर रहे हैं।

तस्वीरों में एक्ट्रेस शीशे में खुद को निहारते हुए दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनकी अदाएं काफी कातिलाना है और फैंस भी अपने अंदाज में तारीफ करते नज़र आ रहे हैं

इससे पहले निया शर्मा ने डेनिम जींस के साथ क्रॉप टॉप पहनकर बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। इससे पहले निया शर्मा ने डेनिम जींस के साथ क्रॉप टॉप पहनकर बोल्ड तस्वीर शेयर की थी।

Himanshi Kaushik

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago