ईशा गुप्ता का ये ड्रेस अब तक का बना सबसे रिविलिंग गाउन, ड्रेस के कट ने जीता फैंस का दिल

ईशा गुप्ता का ये ड्रेस अब तक का बना सबसे रिविलिंग गाउन, ड्रेस के कट ने जीता फैंस का दिल:- स्टाइल और बोल्डनेस की जब भी बात आती है तो बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को हमेशा याद किया जाता है और यही नाम सभी की ज़ुबान पर होता है।

ईशा गुप्ता हाल ही में ब्लैक कलर की इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर सामने आईं कि तस्वीर देखने के बाद फैंस के पसीने ही छूट गए। और फैंस की निगाहें ईशा के ड्रेस पर ही टिक गई।

बता दें कि हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने नए लुक की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इंस्टा पर ईशा गुप्ता ने कुछ सेकेंड का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

इस शॉर्ट वीडियो में भी हज़ारों फैंस ने ईशा की तारीफ में कोई कसर नही छोड़ा।

अगर ईशा गुप्ता की ड्रेस की बात करें तो ईशा की इस ड्रेस में इतने ज्यादा कट लगे दिखे कि एक्ट्रेस का बदन इसमें ज्यादा नजर आया।

एक्ट्रेस की इस गाउन को बोल्ड बनाने के लिए कमर और उससे ऊपर इतना बड़ा कट लगा कि वो एक्ट्रेस के लुक और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है।

एक्ट्रेस की इस ड्रेस के फ्रंट लुक को देखकर इतना तो साफ है कि ये ड्रेस बैकलेस है अपने लुक को और भी ज्यादा हॉट बनाने के लिए ईशा ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में दिखीं और अपने फैंस की धड़कनों को बढ़ा दिया।

आपको बता दें इससे पहले भी ईशा गुप्ता मुंबई में शर्ट के बटन खोले स्पॉट हुई थीं। ईशा ने ब्राउन कलर के ट्राउजर के साथ पीले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोले हुए थे।

एक्ट्रेस का ये क्रॉप टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग था कि ईशा की ब्रा साफ दिखी। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश दिखीं और कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। ईशा गुप्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा।

ईशा गुप्ता हाल ही में सोनिया के किरदार में ‘आश्रम 3’ में नजर आईं. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए। ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड थे कि इनके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए।

Himanshi Kaushik

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago