यू्ं तो पर्दे पर परफेक्ट बहू और बीवी का किरदार निभाती हैं, लेकिन असल जिंदगी में लग रहा खुद के रिश्ते पर ग्रहण

टीवी जगत की मशहूर जोड़ी रुबीना और अभिनव को लोग साथ देखना पसंद करते हैं। इस जोड़ी ने हाल ही में शादी की चौथी सालगिरह भी मनाई, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया था।

रुबीना कभी अपने साथी कलाकार अविनाश सचदेवा के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला। इस ब्रेकअप के बाद ही रुबीना की जिंदगी में अभिनव की एंट्री हुई।

हालांकि, दोनों ने साथ में सीरियल ‘छोटी बहू’ में काम किया था लेकिन इस शो में दोनों के बीच कोई बात नहीं बनी। रुबीना के ब्रेकअप के बाद इन अभिनव को उनकी जिंदगी में आने का मौका मिला।

ब्रेकअप के बाद रुबीना दिलैक को अभिनव शुक्ला ने सहारा दिया था। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पहली नजर में ही एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की पहली मुलाकात एक दोस्त के घर पर हुई थी। रुबीना दिलैक का देसी अंदाज देखकर अभिनव शुक्ला हैरत में पड़ गए थे।

कुछ समय तक डेटिंग के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने धूमधाम से शादी कर ली। शादी के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच अनबन शुरू हो गई। हालांकि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने इस बात की भनक किसी को नहीं लगने दी।

एक इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला ने बताया था कि वो एक बार रुबीना को कॉफी डेट पर ले जाना भूल गए। जिसके बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी।

रुबीना दिलैक को अभिनव शुक्ला के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों एक दूसरे को तलाक देना चाहते थे । ‘बिग बॉस 14’ के दौरान रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को साथ समय बिताने का मौका मिला।

बिग बॉस के घर ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का रिश्ता टूटने से बचा लिया। बिग बॉस के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने झगड़े को खत्म कर लिया । आज रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

Himanshi Kaushik

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago