Categories: EntertainmentTrending

श्वेता तिवारी के बाद अब इस एक्ट्रेस ने पति और ससुराल वालों पर लगाए घरेलू हिंसा के आरोप,बोलीं- मैं बच्चा पैदा करना चाहती हूं लेकिन

‘शगुन’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘तोता वेड्स मैना’ जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुकीं टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि तिवारी इस दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. शादी के बाद करियर पर ब्रेक लगाने वाली सुरभि तिवारी ने अब अपने पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

शादी के बाद लगा दी सपनो पर ब्रेक

साल 2019 में ही एक्ट्रेस सुरभि ने दिल्ली बेस्ड पायलट और बिजनेसमैन प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ शादी कर ली थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने करियर पर ब्रेक लगाते हुए टीवी की दुनिया से दूरी बना ली थी और अपनी शादीशुदा लाइफ पर फोकस कर रही थीं.

पैसों के लिए पति पर निर्भर

सुरभि ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बुरे फेज के बारे में खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके और उनके पति में काफी डिफ्रेंस हैं जो कि उन्हें शादी के बाद काफी कम समय में ही पता लए थे. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि शादी के बाद करियर छोड़ने के कारण वो पैसों और हर जरूरत के लिए पति पर निर्भर हो गई थीं.

फैमिली प्लानिंग के खिलाफ पति

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वो अपनी फैमिली आगे बढ़ाना चाहती थी और बच्चे को जन्म देना चाहती थी लेकिन उनके पति फैमिली प्लानिंग के खिलाफ थे. पति के साथ साथ एक्ट्रेस ने ससुराल वालों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

एक्टिंग जारी रखना चाहती थी एक्ट्रेस

सुरभि ने इंटरव्यू में कहा, “शादी के तुरंत बाद मुझे एहसास हुआ कि, प्रवीण और मैं समान नहीं थे. प्रवीण मेरे साथ रहने के लिए मुंबई जाने के लिए तैयार हो गए थे, लेकिन बाद में उन्होंने शिफ्ट होने से इनकार कर दिया था. मैं अभिनय जारी रखना चाहती थी, लेकिन मैं डेली सोप नहीं कर सकी, क्योंकि मैं उनके साथ थी.

नतीजतन, मैं आर्थिक रूप से उन पर निर्भर थी और पैसे के लिए संघर्ष कर रही थी. इसके अलावा, मैं जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहती थी, लेकिन वह इसके लिए इच्छुक नहीं थे.”

ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि, उन्होंने प्रवीण और ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा और डराने-धमकाने के आरोप में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराया है. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में घरेलू हिंसा का भी मामला दर्ज कराया गया था. सुरभि ने कहा, “मैंने प्रवीण, उनकी मां और उनकी भाभियों के खिलाफ घरेलू हिंसा और मुझे डराने-धमकाने के लिए FIR दर्ज कराया है.

साथ ही, मुझे मेरा ‘स्त्री धन’ वापस नहीं मिला है, जो मेरा अधिकार है. शादी में उन्हें और मुझे दिए गए गहनों के साथ-साथ मैं चांदी के बर्तन भी अपने साथ ले गई थी. मुझे कुछ वापस नहीं मिला है. अगर मेरे पास ये होता, तो मुझे जीवित रहने और मेडिकल से जुड़े खर्च के लिए अपने सोने के गहने नहीं बेचने पड़ते.”

सुरभि जल्द ही अपने पति से तलाक के लिए फाइल करने जा रही हैं. इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “मैं बहुत सी चीजों को लेकर ठगा हुआ महसूस करती हूं.

इतना कष्ट सहने के बाद भी मैंने सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग होने की योजना बनाई थी. हालांकि, प्रवीण ने मुझसे कहा कि, वह मुझे तलाक नहीं देंगे और मैं इसके लिए कोर्ट जा सकती हूं. मैंने अब उनके खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है. मैं जल्द ही तलाक के लिए अर्जी दूंगी.”

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago