Hotness Overloaded: लेट नाइट पूरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर इवेंट में जलवे दिखाने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, देख कर फैंस ने कहा हाय गर्मी।

48 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जब भी किसी अवॉर्ड फंक्शन या फिर इवेंट में जाती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. मलाइका मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंचीं. जहां पर बॉलीवुड की कई हस्तियां एक से बढ़कर एक लुक में नजर रेड कारपेट पर आईं.

लेकिन जैसे ही मलाइका ने एंट्री की तो सभी कैमरे सिर्फ और सिर्फ उनकी तरफ मुड़ गए. इसकी वजह एक्ट्रेस का इस इवेंट में पूरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर आना था. मलाइका के इस आउटफिट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, मुंबई में लेट नाइट Miss India event का आयोजन किया गया. इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शरीक हुईं. जिसमें मलाइका अरोड़ा भी बोल्ड ड्रेस में पहुंचीं.

इस इवेंट के लिए मलाइका अरोड़ा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया.

इस खास मौके पर मलाइका एकदम लाइट बादामी कलर की सीक्वेंस वर्क की गाउन पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस नीचे की ओर से इतनी ज्यादा लंबी थी कि उसे ठीक करने के लिए कई लोग उनकी मदद करने के लिए आगे आए.

इवेंट के इस रेड कारपेट वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ब्रालेस हैं. मलाइका की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि वो उनकी ड्रेस को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है. यहां तक कि एक्ट्रेस की ड्रेस के अंदर का सबकुछ झलक रहा है.

अर्जुन कपूर के संग वकेशन मनाकर लौटी हैं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा हाल ही में बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर संग पेरिस में वकेशन मनाकर लौटी हैं. एक्ट्रेस ने वहां से कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमें दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आए. पेरिस से लौटने के बाद मलाइका पहली बार किसी इवेंट में स्पॉट हुईं

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago