Categories: Entertainment

Carry Minati ने प्रशंसकों को दी एक बड़ी खुशखबरी, नया विडियो जारी कर कही ये बड़ी बातें

भारतीय सरकार ने 29 जून के दिन बड़ी घोषणा करते हुए 59 चाइनीज एप पर रोक लगाने का ऐलान कर दिया है। इन एप में चाइनीज वीडियो एप टिकटॉक का नाम भी शामिल है। टिकटॉक एप को भारत के लाखों लोग यूज करते हैं, जो अब इसका उपयोग नहीं कर पाएंगे।

भारतीय सरकार के इस बड़े फैसले के बाद ट्विटर पर कैरी मिनाटी का नाम उछलने लगा है। लोग लगातार हैशटैग #CarryMinati के साथ टिकटॉक स्टार्स का मजाक उड़ा रहे हैं।

Carry Minati ने प्रशंसकों को दी एक बड़ी खुशखबरी, नया विडियो जारी कर कही ये बड़ी बातें

कुछ दिनों पहले पहचान फरीदाबाद ने आपको अपनी एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि यूट्यूब और टिकटॉक स्टार्स के बीच इस बात को लेकर जंग छिड़ गई है कि कौन सा प्लेटफॉर्म बड़ा है। इस जंग में कैरी मिनाटी के एक वीडियो ने आग में घी का काम किया था, जिसमें उन्होंने टिकटॉक स्टार्स का जमकर मजाक उड़ाया था।

क्यों, वीडियो प्लेटफॉर्म से हटा दिया था

कैरी मिनाटी के द्वारा बनाया गया यह वीडियो यूट्यूब पर देखते ही देखते वायरल हो गया था और लोगों ने इसे खूब पसंद किया था। हालांकि आपको बता दे की, कुछ लोगों की शिकायत के बाद यूट्यूब ने कैरी मिनाटी का वीडियो प्लेटफॉर्म से हटा दिया था। अब कैरी मिनाटी के फैंस और टिकटॉक एप को पसंद न करने वाले लोग कह रहे हैं कि, टिकटॉकर्स को उनके कर्मों का फल मिल गया है। इन लोगों ने कैरी मिनाटी का वीडियो बैन कराया था और अब इनका एप ही बैन हो गया है।

इसके चलते कई लोग टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाले लोगो को ट्रोल कर रहे थे यूट्यूबर कैरी रोस्ट वीडियो बनाते हैं उन्होंने टिक टॉक स्टार को एलकार भी एक ऐसा वीडियो बनाया था हालाँकि यह मामला सुर्खियों में तब आया, जब टिक टॉक स्टार फैसल सिद्दीकी ने कैरी को रोस्ट करने का चैलेंज दिया था | इसके बाद कैरी ने भी The End नाम से एक वीडियो बनाया था इस वीडियो में कैरी ने टिक टॉक स्टार्स का जमकर मजाक उड़ाया था |

कैरी मिनाटी के इस विडियो में क्या है खास

बता दे की, कैरी मिनाटी ने कल ही एक नया विडियो जारी किया है, जिसमे वो जम कर कुनाल कामरा, यूट्यूब, और बैन हुए 59 चाइनीज एप्स को रोस्ट कर रहे है | इस विडियो में कैरी मिनाटी ने एक अच्छा संदेश भी दिया है | उन्होंने दिहाती भाषाओं के समर्थन में भी बोला है | और अब ये वीडियो यूट्यूब देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वही, इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड तोड़ सकता है | विडियो आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर #carryminati हो रहा है कई लोग कैरी को बधाई दे रहे है | वही, आशीष चंचलानी ने कैरी को बधाई देते हुए लिखा कि साल 2020 में सिर्फ़ एक आदमी खुश है, वो है कैरी मिनाटी | इसके अलावा कई लोग मीम्स बनाकर टिकटॉकर्स को उनके कर्मों का फल मिल गया है, ऐसा कमेंट कर रहे है |

वही दूसरी और भारतीय सरकार ने भारत-चीन सीमा पर बड़ रहे तनाव को देखते हुए 59 चाइनीज एप्स को बैन करे का फैसला किया है। भारतीय सरकार ने अपने इस फैसले से साफ कर दिया है कि अगर चाइनीज सेना सीमा पर घुसपैठ जारी रखेगी तो हमारा देश चीन के साथ कोई रिश्ता नहीं रखेगा।

Written by- Prashant K Sonni

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago