Categories: Faridabad

फरीदाबाद को बरसात में प्रदूषण से मिली राहत तो जलभराव से बढ़ी आफत, दो दिन से लोग घरों में हैं कैद

फरीदाबाद में जिस तरीके से प्रदूषण का स्तर तेजी से बढ़ गया था वही 2 दिन से हो रही लगातार बारिश के चलते प्रदूषण बहुत कम हो गया है। प्रदूषण का सर खत्म सा हो गया है लोग अब खुलकर सांस ले रहे हैं।

दाएं तरफ लोग खुलकर सांस ले रहे हैं तथा प्रकृति में बरसात के कारण इतनी खूबसूरती देखने को मिल रही है वहीं इस बरसात के कारण लोग भी परेशान हो गए हैं।

दरअसल 2 दिन से हो रही लगातार बरसात के चलते शहर में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। शहर के कई इलाकों में जलभराव इतना हो गया है कि उसमें कोई वाहन या फिर कोई भी पैदल इंसान नहीं जा सकता

जिसके कारण लोग अपने घरों में ही कैद हो गए हैं। वही आपको बता दें कि शहर में जितने भी अंडरपास बने हुए हैं सब जगहों पर पानी भर गया है जिसके कारण अंडरपास के रिया को वेरी गेट लगाकर बंद कर दिया गया है।

इसके अलावा जानकारी मिली है कि सेक्टर 21 के पॉश इलाके में भी काफी जलभराव की स्थिति पैदा हुई है जिसके कारण एक युवक की मृत्यु हो गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि 2 दिन से हो रही बरसात से अजरोंदा चौक, बल्लभगढ़ बस अड्डा, डबुआ, जवाहर कॉलोनी, संजय कॉलोनी, सेक्टर 55 आदि कई इलाके हैं ।

जो पानी से लबालब भर चुके हैं। शहर में जलभराव इतना ज्यादा हो गया है कि कोई भी अधिकारी इस काम को करने के लिए आगे नहीं आ रहा है।

इससे पहले भी पूरा शहर जलमग्न हो गया था और यह तमाम अधिकारियों ने लोगों को यह आश्वासन दिया था कि अब जलभराव नहीं होगा परंतु उसके बाद भी जलभराव हुआ और लोगों को भी काफी परेशानी हुई।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago