Categories: IndiaReligionSpecial

Dhanteras Special : इन चार लकी राशियों के लिए कुबेर भगवान और शनि देव ने बनाया है मास्टर प्लान हो जाएंगे धन्यवाद

दिवाली के समय का नक्षत्र कुछ लोगों के लिए अच्छा तो कुछ लोगों के लिए बुरा साबित होता है। दरअसल शनि देवता के अपने ग्रहों के परिवर्तन से किसी की किस्मत खोल सकते है तो किसी के जिंदगी तबाह भी कर सकते है। वही इस साल की दिवाली पर शनि देव कुछ राशियों ऐसी मेहरान हुए है की उन्हें कोई भी मालामाल होने से नही बचा सकते।

इन लोगो के लिए धनतेरस होगा लाभकारी

धनतेरस के दिन 23 अक्टूबर पर शनिदेव मार्गी हो रहे हैं। शनिदेव के मार्गी होने से कुछ राशियों पर शनिदेव की कृपा होगी। शनि देव की कृपा से इन राशियों को सुख समृद्धि की प्राप्ति होगी।

शनि देव की कृपा से कई राशियों को पिछले कई समय से आ रही परेशानियों से निजात भी मिलेगी। इसके अलावा कुछ राशियां जो शनि बिजनेस हो या नौकरी, कई राशियों को धन लाभ होगा। आइए जानते हैं धन तेरस के दिन धन कुबेर किन राशियों पर करेगे मेहरबानी…

मालामाल लकी राशियों के लिस्ट

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशिफल का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आपको परिवार के सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की तारीफ होगी। साथ ही व्यापार में भी लाभ के योग बन रहे हैं जिससे धन का लाभ होगा। आपको शिक्षा के क्षेत्र में शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

मेष राशि

मेष राशिफल वालो को नौकरी और व्यापार में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। आपका वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। नया वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं। साथ ही कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। आपको धन लाभ होने के साथ साथ शुभ परिणाम मिलने की भी खुशखबरी मिलेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशिफल के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपको परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। आपका वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। आपके पद-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी हो सकती है। आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा और यह समय आपके लिए वरदान साबित होगा

कर्क राशि

कर्क राशिफल को धन लाभ हो सकता है। आप वैवाहिक जीवन में सुख का अनुभव करेंगे। यह समय आपके लिए नौकरी-व्यापार के लिए शुभ है। यह समय आपके लिए बेहद फलदायी होगा। आपको नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे। आप धार्मिक कार्यों में भी हिस्सा लेंगे।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago