Categories: Faridabad

फरीदाबाद में अपराधियों की पेशी कराने ले जा रही पुलिस वैन पलटी, सारे बंदी सुरक्षित

हरियाणा की औद्योगिक नगरी फरीदाबाद में लूट और डकैती के आरोपियों को अलीगढ़ (यूपी) से ताजनगरी दिल्ली के साकेत कोर्ट ले जा रही यूपी पुलिस की वैन 5 जनवरी 2023 वीरवार दोपहर 1 बजे मेवला महाराजपुर के पास हाइवे पर पलट गई। वैन में दो कैदी और आठ पुलिसकर्मी सवार थे। इस घटना में टीम के प्रभारी एसआई (SI) समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गये।

फर्स्ट एड उपचार के बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं। किसी भी बंदी को कोई चोट नहीं आई है। समय रहते दोनों को काबू कर सेक्टर 28 चौकी भेज दिया गया। इससे हाईवे पर करीब एक घंटे तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। वहीं देर शाम यूपी पुलिस की दूसरी गाड़ी आने के बाद कैदी और पुलिसकर्मी वापस अलीगढ़ चले गए।

पुलिस वैन पलटी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेक्टर-28 चौकी प्रभारी एसआई हर्षवर्धन ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे यूपी पुलिस लूट और डकैती के दोनों आरोपियों को अलीगढ़ से दिल्ली के साकेत कोर्ट ले जा रही थी। आरोपियों में मूल रूप से यूपी के एटा के जटोली गांव निवासी प्रदीप और रामनगर निवासी प्रदीप शामिल हैं।

वर्ष 2018 में आरोपियों ने अपने साथियों के साथ बदरपुर थाना क्षेत्र में लूट और डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा यूपी में भी दोनों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। आरोपी फिलहाल अलीगढ़ जेल में बंद है। दोनों को वीरवार को साकेत कोर्ट में पेश किया गया।

स्टेयरिंग फेल होने के कारण डिवाइडर से टकराई

आपको बताते चले कि सिपाही विमल, साबिर खान, रामकिशन यादव, बहादुर सिंह, चालक अशोक, सिपाही बन्नी सिंह व विमल एसआई कृष्णवीर के नेतृत्व में दिल्ली जा रहे थे। बड़खल फ्लाईओवर पार करने के बाद मेवला महाराजपुर पार करने से पहले स्टेयरिंग फेल होने के कारण डिवाइडर से टकराकर वाहन पलट गया।

इस से एसआई कृष्णवीर, बन्नी सिंह, राजबहादुर व चालक अशोक को मामूली चोटें आई। एसआई ने डायल 112 पर घटना की सूचना दी। सेक्टर 28 चौकी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को पहले बीके अस्पताल भेजा गया। दोनों कैदियों को हिरासत में लेकर हरियाणा पुलिस की सुरक्षा में चौकी ले जाया गया हैं।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago