Sports

जब Virat Kohli को Rohit Sharma की बीवी के साथ पकड़ा गया था रंगे हाथ, मुंह छुपाने पर मजबूर हुए थे दोनों

भारतीय क्रिकेट टीम का वह खिलाड़ी जिन्हें क्रिकेट के भगवान सचिन के साथ कंपेयर किया जाता हैं। हम बात कर रहे रन मशीन विराट कोहली की। जो क्रिकेट में अपने प्रदर्शनको हटाकर अपनी निजी जिंदगी के लिए भी काफी फेमस रहते है। विराट कोहली ने 2018 में इटली के अंदर अपने प्यार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को अक्सर अपनी छुट्टियां बनाते दिखाई देते हैं। अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ समय व्यतीत करने के लिए अक्सर फिल्मों से भी ब्रेक ले लेती हैं।

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच हुआ था मतभेद

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक जब भारतीय क्रिकेट टीम 2019 World Cup के सेमी फाइनल से बाहर हो गई थी। तब विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच संघर्ष की खबरें आई थीं। मीडिया ने इन दोनों के बीच चल रहे संघर्ष का दावा किया था।

सूत्रों के मुताबिक विराट तब कप्तान थे और रोहित शर्मा उपकप्तान थे। विवाद का कारण यह था कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी को सातवें नंबर पर भेजने के लिए न खुश थे। रोहित शर्मा, विराट ले इस फैसले के खिलाफ थे।

यह विवाद शांत हुआ नहीं था, इसी के बीच के रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिक सजदेह का नाम भी सुर्खियों में छाने लगा। आगे पता चला की 6 साल पहले यानी कि वर्ष 2013 में रितिका और विराट कोहली एक साथ मूवी डेट पर गए थे। लोगों ने इन दोनों के बीच विवाद का कारण इसी ख़बर को बताया था।

विराट कोहली को रोहित शर्मा की पत्नी के साथ मूवी डेट पर देखा गया था

एशियन एज की खबर के अनुसार, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह साल 2013 में विराट कोहली के लिए काम किया करती थीं। उस वर्ष जिम्बाब्वे दौरे के बाद जब विराट कोहली भारत लौटे तो, उन्हें मुंबई में एक अंजान लड़की के साथ स्पॉट किया गया था। वह किसी लड़की के साथ मूवी डेट पर गए हुए थे। फोटोग्राफर्स की नज़र इन दोनों पर पद गई थी।

हालांकि कोहली इस दौरान शांत रहे और उनकी तस्वीरें खींचती रही। वहीं उसके साथ मौजूद लड़की फोटोग्राफर्स की मौजूदगी से अनकंफर्टेबल नज़र आ रही थी। जिसके बाद उसने अपना चेहरा ढकने की कोशिश की, पहले उसने हाथों से अपना चेहरा छुपाने को कोशिश की, बाद में उसे न्यूजपेपर से ढक लिया।

दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ नहीं दिया था बयान

गौरतलब है कि 2019 विश्व कप के बाद विवाद होने पर न तो विराट कोहली और न ही रोहित शर्मा ने सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के खिलाफ कोई बयान दिया था। दोनों आज भी टीम इंडिया में साथ खेलते हैं और भारतीय बल्लेबाजी की शान बने हुए हैं।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago