Categories: Trending

इस वेबसाइट से बिना टीवी के भी देख सकते है सभी चैनल्स वो भी फ्री में, जल्दी से जाने ये सीक्रेट

टीवी देखना किसी नही पसंद होता आज के टाइम में टीवी के बच्चे से लेकर बुजुर्ग सभी दीवाने है। वही महिलाएं भी अपने टाइम पास के लिए टीवी देखती है। लेकिन कई लोग ऐसे होते है जिनके पास टीवी नही होता। जिनके पास टीवी नही होता या तो वो इसलिए नही रखते क्योंकि वो बैचलर होते है या रेट के घर में रहते है इसलिए टीवी लेने से बचते है। लेकिन क्या कभी अपने सुना है बिना टीवी के भी टीवी देख सकते है पर कैसे चलिए आपको बताते है!

बिना टीवी के टीवी कैसे देखे?

अगर आपके पास भी टीवी नही है या आपके किसी जानकर के पास भी टीवी नही है तो हम आपके लिए एक ऐसी सीक्रेट ट्रिक लेकर आए है जिससे आप बिना टीवी के भी सभी चैनल्स तो बड़े आसानी और फ्री में देख सकते है। उसके लिए आपको बस एक छोटा सा काम करना होगा इस लेख को पूरा पढ़े और जाने ऐसी जानकारी जो इससे पहले आपको किसी ने नहीं बताई होगी।

अब लैपटॉप में फ्री में देख सकते है सभी टीवी चैनल्स

आपको बता आप अपने कंप्यूटर या लैपटॉप में फ्री में टीवी चैनल्स देख सकते है। इसका मतलब है कि आप अपने लैपटॉप या कंप्यूटर को टीवी में तब्दील कर सकते है। उसके लिए आपको बस एक वेबसाइट पर जाना है जिसका नाम है गीटहब आईपीटीवी ( GitHub IPTV)। इस वेबसाइट को क्रोम या ब्राउजर पर सर्च करे और कलेक्शन वाले वेबसाइट को खोले।

कैसे देखे लैपटॉप में फ्री में टीवी चैनल्स?

वेबसाइट खोलने के बाद स्क्रॉल कर के नीचे जाए और प्लेलिस्ट बाय कंट्री ( Playlists by country ) पर आकर रुक जाए इसके बाद अपने कंट्री के प्लेसिट के लिंक को कॉपी कर ले। लिंक कॉपी करने के बाद एक बार फिर से क्रोम या ब्राउजर पर आए और ऑनलाइन आईपीटीबी प्लेअर ( Online IPTV Player ) सर्च करे।

सभी चैनल्स फ्री में देखें

सर्च करने के बाद ऑनलाइन आईपीटी प्लेअर डॉट कॉम (onlineiptvplayer.com) वाली वेबसाइट पर क्लिक करे। वेबसाइट खोलने के बाद जिस लिंक को कॉपी किया था उसे यूआरएल (Url) पर लिंक पेस्ट कर दे। लिंक पेस्ट करने के बाद वॉच ( Watch ) पर क्लिक करे जिसके बाद आपका टीवी तैयार है। इसमें आप किसी भी चैनल को फ्री में देख सकते है।

आपको यहां काफी सारे चैनल्स मिल जाएंगे। आप जिस भी चैनल को देखना चाहते है उसे क्लिक कर देख सकते है। लेकिन कुछ चैनल्स इसमें हमेशा नहीं चलते। अब अपने ये सीक्रेट जान लिया है तो इसे जरूर आजमाए और अपने सभी साथियों के साथ ये कमाल की जानकारी जरूर शेयर करे।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago