Uncategorized

पहले क्रिकेटर पर मारा हाथ फिर बड़े बिजनेस मेन के साथ शादी रचा के बन गई सबसे अमीर, जानिए अमृता अरोड़ा की कहानी

जिस तरह मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में बनी रहती है उसी तरह उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी पीछे नहीं रहती। दोनो बहनों को पता है की लाइम लाइट में कैसे रहा जाए यही वजह हैं की आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती है। लेकिन आज बात करने वाले है अमृता अरोड़ा की। इस आर्टिकल में उनके करियर से ज्यादा से उनके अफेयर की बाते होगी, चलिए आज आपको रूबरू करवाते है अमृता अरोड़ा के जिंदगी के कुछ दबे हुए सच से।

22 साल की उम्र से किया करियर की शुरुआत

अमृता अरोड़ा का जन्म 31 जनवरी 1981 में हुआ था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 22 साल की उम्र एक वीडियो जॉकी के तौर पर किया था। इसी के साथ साल 2002 में उन्होंने “कितने दूर कितने पास” फिल्म से अपना डेब्यू था। लेकिन ये फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई इसके बावजूद भी अमृता अरोड़ा लाइम लाइट में आ गई।

2004 में शुरू हुआ था एक सिलसिला लेकिन 2006 के हुआ खत्म

अमृता ने साल 2004 में इंग्लैंड टीम के क्रिकेट उस्मान, जोकि पाकिस्तान में जन्मे है उनके साथ अपना अफेयर शुरू किया। दोनो की मुलाकात भारत में ही हुई, जब उस्मान क्रिकेट मैच के लिए भारत में थे। साल 2008 में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अमृता ने कहा था, ‘मैं उस्मान से प्यार करती थी। उस्मान की वजह से ही मेरा दूसरा प्यार क्रिकेट था। उस्मान उन दिनों भारत आया करते थे और दोनों हाई प्रोफाइल पार्टियों में शामिल होते थे। उस्मान का भाई बॉलीवुड में जमीन तलाश रहा था, जिसमें अमृता ने भी उसकी मदद की। हालांकि साल 2006 में दोनों के रिश्ते में एक नया मोड़ आया।

बिजनेस मेन से की शादी

अमृता के अफेयर का सिलसिला यही नहीं थमा। इसके बाद उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति से शादी की जिसके बाद उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप 10 रिच हसबैंड में होने लगी और अमृता को होम ब्रोकर के नाम से भी जाना जाने लगा। अमृता ने अपने कॉलेज के दोस्त शकील लडक से साल 2009 में शादी की, बता दे शकील लडक एक बड़े बिजनेस मैन है और ये उनकी दूसरी शादी थी। इससे पहले नेपाल की शाही खानदान की निशा उनकी पूर्व पत्नी थी।

अमृता पर लगा घर फोड़ने का आरोप

बताया जाता है की शकील लडक ने पहले अमृता अरोड़ा से अरोड़ा शादी की फिर अपनी पूर्व पत्नी निशा से तलाक लिया उसके बाद फिर से अमृता से ग्रैंड शादी की। बता दे अमृता अरोड़ा और शकील लडक ने ईसाई धर्म और इस्लाम धर्म दोनो रीति रिवाजों से शादी की है। शकील की पूर्व पत्नी निशा का आरोप है की अमृता अरोड़ा की वजह से उनका तलाक हुआ।

Simran

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago