Categories: Faridabad

Faridabad News: फरीदाबाद के इन इलाकों में 2 दिन तक नहीं आएगा पानी, जानिए कोन से क्षेत्र हैं

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के रास्ते में आने वाले नवीनीकरण की लाइन नंबर दो को शिफ्ट किया जाएगा। यह काम 23 से 25 फरवरी तक किया जाएगा। इसी कारण से इस लाइन में पेयजल आपूर्ति बंद रहेगी। इस लाइन से जुड़े सेक्टर व कॉलोनियों के हजारों परिवारों को दो दिन तक पेयजल आपूर्ति नहीं हो सकेगी। आपूर्ति 23 फरवरी सुबह 8 बजे से 25 फरवरी सुबह 8 बजे तक बाधित रहेगी। आपको बताते चले कि रिन्यूअल लाइन 900 एमएम की है।

 

शिफ्टिंग सेक्टर-2 के सामने होगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण (FMDA) की 900 एमएम पाइपलाइन नंबर दो के जीर्णोद्धार की पाइपलाइन सेक्टर-2 से बल्लभगढ़ शिफ्ट की जाएगी। एफएमडीए (FMDA) के अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि वे अपनी जरूरत के हिसाब से दो दिन पहले ही पानी जमा कर लें।

 

इन क्षेत्रों में रहेगी जलापूर्ति बाधित

बल्लभगढ़ के सेक्टर-तीन, सेक्टर-सात, सेक्टर-आठ, सिही गांव, सेक्टर-24, तिरखा कालोनी, शिव कालोनी, भगत सिंह कालोनी, धोबी घाट, चावला कालोनी, भीकम कालोनी, मुजेसर गांव सहिन अन्य क्षेत्रों में भी दो दिनों तक पानी की सप्लाई बाधित रहेगी। इसके अलावा पाइप लाइन शिफ्टिंग से जुड़ी किसी भी शिकायत या जानकारी के लिए इस मोबाइल नंबर 8053822029 पर संपर्क किया जा सकता है। ये मोबाइल नंबर एफएमडीए के जेई प्रवीन कुमार है।

 

इन क्षेत्रों में जलापूर्ति बाधित रहेगी

बता दें, बल्लबगढ़ के सेक्टर-3, सेक्टर-7, सेक्टर-8, सीही गांव, सेक्टर-24, तिरखा कॉलोनी, शिव कॉलोनी, भगत सिंह कॉलोनी, धोबी घाट, चावला कॉलोनी, भीकम कॉलोनी, मुजेसर गांव व बल्लभगढ़ के अन्य इलाकों में दो दिनों तक जलापूर्ति बाधित रहेगी। वहीं दूसरी तरफ़ पाइपलाइन शिफ्टिंग संबंधी किसी भी शिकायत या जानकारी के लिए इस मोबाइल नंबर 8053822029 पर संपर्क कर सकते है। यह मोबाइल नंबर एफएमडीए के जेई (JE) प्रवीन कुमार का है।

 

लाइनें एक्सप्रेस-वे के नीचे दब गई हैं

गौरतलब है कि एक्सप्रेसवे बनाने वाली कंपनी और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के बीच तालमेल नहीं होने के कारण सीवर और पेयजल की लाइनें सड़क के नीचे दब गई हैं। इससे सीवर ओवरफ्लो हो रहा है और भविष्य में लाइन की मरम्मत नहीं हो पाएगी। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने मामले पर नाराजगी जताते हुए इसका समाधान निकालने को कहा है। अब लाइन बदलने का काम शुरू किया जा रहा है।

 

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago