Celebs

रिवीलिंग ड्रेस पहन बेधड़क पार्टी में पहुंची जाह्नवी कपूर पर जब हुई उप्स मोमेंट की शिकार तो मुंह छुपाकर भागी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा स्वर्गीय श्री देवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती, एक्टिंग और किलर लुक से सबके दिलों पर राज करती है। सबके दिलो पर राज करने वाली जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू भी धड़क मूवी से किया था जिसके बाद वो सबकी धड़कन ही बन गई। जाह्नवी कपूर अपनी स्वर्गीय मां श्रीदेवी जैसी ही खूबसूरत दिखती है और गुण भी बिल्कुल मां जैसे ही है। जाह्नवी कपूर अपने फिटनेस पर खास ध्यान देती है और अक्सर जिम के बाहर स्पोर्ट होती नजर आती रहती है।

 

सोशल मीडिया क्वीन है जाह्नवी कपूर 

जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है आपको बता दें जाह्नवी कपूर के इंस्टाग्राम पर 21.2 मिलीयन फॉलोअर्स है। जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती, लुक्स और स्टाइलिंग के लिए तो फेमस रहती है, लेकिन कभी सभी उनकी ये खासियत ही उनके लिए मुसीबत बन जाती है और कुछ ऐसा ही हुआ जब जाह्नवी कपूर की ड्रेस ने उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार बना दिया।

 

हॉटी जाह्नवी कपूर के ऊप्स मोमेंट 

सोशल मीडिया पर इन दिनों जाह्नवी कपूर का वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें जाह्नवी कपूर लग तो बहुत खूबसूरत और हॉट रही है, लेकिन उन्हें अपनी रिवीलिंग ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट से शर्मिंदा होना पड़ा। वायरल वीडियो को वायरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया है। आपको बता दे ये वीडियो कारण जोहर के यहां पार्टी का है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर ने शिमरी पिंक कलर बैकलेस, और थाई कट ड्रेस पहनी है जिसमे वो दिख तो गजब की रही है लेकिन यह ड्रेस काफी रिवीलिंग है।

 

देखे वायरल वीडियो 

जब जाह्नवी कपूर टर्न होती है तो उनकी ड्रेस से उनका प्राइवेट पार्ट साफ दिखता है जोकि कैमरा में कैप्चर हो जाता है और इसके बाद एक के बाद ऊप्स मोमेंट्स जाह्नवी कपूर को झेलना पड़ता है। लेकिन फैंस को जाह्नवी का ये लुक बेहद पसंद आया, उन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए ओपन वेवी हेयर रखे और ज्वेलरी में उन्होंने रिंग्स और इयरिंग्स ही कैरी किया था इसी के साथ पिंक हिल और पिंक लिपस्टिक उनके लुक को गजब की खूबसूरती दे रहा था।

 

 

Simran

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago