Celebs

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनकी बीवी गौरी खान ने जमकर लूटी महफ़िल, आर्यन के लूक पर सब हुए फिदा

बॉलीवुड के बादशाह अनंत अंबानी (Ananat Ambani) मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी अपने परिवार के साथ पहुंचे और आर्यन खान (Aryan Khan) का हैंडसम लुक देख हर कोई हैरान रह गया। आर्यन की माता गौरी खान (Gauri Khan) के साथ पहुंचा था उनका लाडला बेटा।

 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के लुक ने जीता सबका दिल

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ पार्टी में पहुंचे। जहां ‘किंग खान’ यानी की शाहरुख खान ने इस मौके पर ब्लैक सूट पहना था। वहीं सबसे ज्यादा ध्यान आर्यन खान और गौरी ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। मां-बेटे को एक साथ देखकर सबकी आंखें दोनों पर टिकी रह गई। ब्लैक सूट में कहर ढा रहे शाहरुख की लाडले आर्यन का कातिलाना लुक देख कर लड़कियां उनके ऊपर फिदा हो जायेगी। इवेंट में आर्यन ने मां गौरी के साथ जमकर पोज दिए यानी की तस्वीरें खिंचवाई। गौरी खान भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लग रही थीं।

 

शादी में सभी की निगाहें आर्यन खान (Aryan Khan)पर टिकी थी

आपको बताते चले कि झिलमिलाते सफेद लहंगे, डीप नेक ब्लाउज़ में शाहरुख खान को बेगम गौरी खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मां का हाथ थामे पार्टी में पहुंचे आर्यन खान ने पैपराजी को दिए जमकर पोज दिए। तस्वीरों में मां-बेटे की बॉन्डिंग देख हर कोई उन पर प्यार लुटाता नजर आया। किंग खान यानी की शाहरुख खान के परिवार का ग्लैमरस अवतार पार्टी में छाया रहा, हालांकि शाहरुख खान ने परिवार के साथ तस्वीरें खिंचवाने से परहेज किया।

Simran

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago