Celebs

जूही चावला की बेटी हुई जवान, खूबसूरती के मामले दें रही हैं अन्य एक्ट्रेस को टक्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। जूही बॉलीवुड की बहुत फेमस अभिनेत्री हैं। जूही ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और आज भी हर कोई उनकी एक्टिंग और स्टाइल का दीवाना है। आज भी इनकी एक्टिंग और आदाओ को लोग देखना पसंद करते हैं। वैसे तो उन्होंने आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

जिसके चलते हर कोई उनकी काफी इज़्ज़त करता है। वह ज्यादातर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती है, परंतु आज वह अपनी बेटी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जूही चावला की बेटी की अब तक कई तस्वीरें सबके सामने आ चुकी हैं और हर कोई उनकी बेटी की तस्वीरों का दीवाना है, हर कोई उनकी बेटी की खूबसूरती का दीवाना है। आज हम जूही चावला की बेटी के बारे में बात करेंगे।

 

सामने आईं जूही चावला की बेटी की खूबसूरत तस्वीरें,

बता दें कि जूही चावला इन दिनों अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं, मिली जानकारी के मुताबिक, जूही चावला की बेटी दिखने में बेहद खूबसूरत है और हर कोई उनकी बेटी की खूबसूरती तस्वीरों का दीवाना हो गया है। वहीं बताया जा रहा है कि जूही चावला की बेटी दिखने में हूबहू उन्हीं की तरह है और बेहद खूबसूरत है। इसलिए जूही चावला अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करतीं, परंतु आज उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसे जूही ने हाल ही में सबके साथ साझा किया है और सभी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं, हम आपको बता दें कि जूही चावला की बेटी का नाम जाह्नवी चावला है तो चलिए आपको जाह्नवी चावला के बारे में बताते हैं।

 

जाह्नवी चावला बना चुकी है अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना

आपको बता दें कि जूही चावला अक्सर अपनी बेटी की खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, जाह्नवी चावला की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं और हूबहू अपनी मां जूही चावला की तरह दिखती हैं, वहीं फोटो में देख सकते हैं कि जूही और उनकी बेटी की स्माइल काफी मेल खा रही हैं। बताते चले कि जाह्नवी चावला को अपनी मां की तरह काम करना पड़ता है, परंतु वह एक बहुत अच्छी राइटर भी हैं, इसके साथ ही जाह्नवी को स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी है। वह अपनी मां के नक्शेकदम पर चलना पसंद करती हैं, वह खूबसूरत हैं, यही वजह है कि वह आने वाले समय में फिल्मों में दिखाई पड़ सकती हैं।

Simran

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago