Entertainment

Video: फैमस डांसर सपना चौधरी ने इंग्लिश मीडियम गाने पर लगाए ठुमके तो निकला सबका पसीना, सपना की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता हैं। सपना चौधरी ने एक से बढ़कर एक डांस तथा शो करके अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। आज के समय में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई सपना चौधरी का फैन और उनका दीवाना है, वहीं जब भी स्टेज पर डांस करती हैं तो उन्हें देखने के लिए लाखों की भीड़ का तांता लग जाता है।

 

सपना चौधरी ने अपने गाने अंग्रेजी मीडियम से लोगों को बनाया दीवाना

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सपना चौधरी अब एक ऐसी डांसर बन चुकी हैं जो हमेशा ही अपने वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभी हाल ही में सपना एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, वैसे तो यह वीडियो पुराना वीडियो है, परंतु फिर भी लोग इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं।

 

सपना की खूबसूरती से घायल हुए लोग

सपना चौधरी ने अपने गाने अंग्रेजी मीडियम से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है और हाल ही में उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। यह वीडियो लोगों के द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा हैं। अगर वीडियो की बात की जाए तो आप इसमें देख सकते हैं कि सपना चौधरी ने पिंक और व्हाइट कलर का सलवार सूट पहना हुआ है, जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है और अपनी खूबसूरती से वह लोगों को घायल कर रही हैं। सपना चौधरी के डांस मूव्स लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं।

 

सपना चौधरी हरियाणवी इंग्लिश मीडियम सॉन्ग

https://youtu.be/kMfPxgrRDI4

बता दें कि सपना चौधरी के कई नए एल्बम गाने हर दिन रिलीज़ होते हैं, सपना चौधरी अपने प्रशंसकों को खुश करने और सभी के दिलों में अपनी छाप छोड़ने के लिए लाइव डांस परफॉर्मेंस देती हैं, आज के वीडियो में सपना चौधरी स्टेज हरियाणवी सॉन्ग “अंग्रेजी मीडियम” पर डांस करती नजर आ रही हैं।

 

Simran

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago