Trending

इन पत्रकारों की बीवी के आगे है बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल, खूबसूरती के मामले में देती है सबको टक्कर

यह बात तो हम सभी जानते है कि सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री की ज्यादातर हस्तियां अपनी पत्नियों को लेकर चर्चा में रहते हैं। यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स की पत्नियों के बारे में बात की जाती है, परंतु हमारे इस लेख में न तो किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी की पत्नी है और न ही किसी टीवी इंडस्ट्री की पत्नी, लेकिन आज इस लेख में हम बात करेंगे देश के मशहूर पत्रकारों की पत्नी के बारे में। जानिए इन पांच मशहूर पत्रकारों की पत्नियों के बारे में

 

रजत शर्मा (Rajat Sharma)

आप सभी ने देश के सबसे बड़े न्यूज एंकर रजत शर्मा का नाम तो सुना ही होगा कि रजत शर्मा इंडिया टीवी के एसपी हैं, आज वो उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां पहुंचने का सपना हर कोई देखता है, अगर बात उनकी पत्नी की करें। रजत शर्मा की पत्नी का नाम रितु धवन है। जो खुद अपने पति की तरह टीवी में मैगजीन डायरेक्टर के पद पर हैं!

 

अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami)

अर्नब गोस्वामी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वह देश के कई बड़े न्यूज चैनलों में काम कर चुके हैं और फिलहाल वे खुद ‘रिपब्लिक टीवी’ के मालिक हैं। अर्नब खबरों को बेहद अलग ढंग से पेश करते हैं। अरनब ने सम्यव्रत रे गोस्वामी से शादी की है और वर्तमान में रिपब्लिक टीवी की सह-मालिक हैं।

 

राहुल कंवल (Rahul Kanwal)

अगर राहुल कंवल की बात की जाए, तो राहुल देश के सबसे बड़े पत्रकारों ने जाने जाते हैं। वहीं राहुल वर्तमान समय में इंडिया टुडे ग्रुप के न्यूज़ डायरेक्टर और सीनियर न्यूज़ एंकर के रूप में कार्य करते हैं, वहीं उनकी वाइफ का नाम जैकलीन है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं, जैकलीन भी कंप्यूटेशन फॉर यूएएन नाम की संस्था से जुड़ी हैं।

 

रवीश कुमार (Ravish Kumar)

रवीश कुमार को आज कोन नहीं जानता। वह एनडीटीवी के जाने-माने पत्रकार रह चुके हैं। इस दिग्गज एंकर को पत्रकारिता में ‘रमन मैग्सेसे अवार्ड’ से सम्मानित किया जा चुका है। रवीश कुमार ने नयना दास गुप्ता से शादी की है। खूबसूरत नयना पेशे से टीचर हैं और दिल्ली के मशहूर लेडी श्रीराम कॉलेज में पढ़ाती हैं।

 

राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai)

 

बता दें कि राजदीप सरदेसाई सबसे लोकप्रिय और पुराने पत्रकारों में से एक हैं। सरदेसाई लाइमलाइट में नहीं आते, परंतु इस बार वह अपनी वाइफ की वजह से लाइमलाइट में हैं। आपको बता दें कि राजदीप की पत्नी का नाम सागरिका है, जो उन्हीं की तरह एक पत्रकार हैं। सागरिका ने द टाइम्स ऑफ इंडिया आउटलुक और द इंडियन एक्सप्रेस जैसे समाचार चैनलों के साथ काम किया हैं।

 

 

Simran

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

6 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

3 months ago