फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर की हत्या युवक की हत्या

0
495
 फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर की हत्या युवक की हत्या

Faridabad:  फरीदाबाद सेक्टर-23 स्थित संजय कॉलोनी के एक घर में देर रात फायरिंग की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। सोमवार देर रात करीब 2 बजे अज्ञात युवक ने घर में घुसकर विशाल नाम के एक युवक की हत्या कर दी गई। परिजनों का कहना है कि उस व्यक्ति का पीछा भी किया, लेकिन वो अंधेरे में भाग निकला। पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी गई है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इस घटना के दौरान इलाके के लोग गहरी नींद सो रहे थे। रात करीब 1 बजे जोर की आवाज आई। ऐसे में मृतक की मां पूजा को लगा कि या तो छत का पंखा गिर गया या फिर टायर फटने की आवाज है। इतने में पूजा अपने कमरे से बाहर निकल कर देखती है, तो एक युवक भागता हुआ नजर आया। उसने आरोपी का पीछा किया, लेकिन आरोपी फरार हो गया। परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पहले ही विशाल का किसी युवक से झगड़ा हुआ था। परिवार उस युवक पर शक जता रहा है।

वहीं, मृतक विशाल के भाई का कहना है कि उन्हें जोर से धमाके की आवाज आई। उन्हें पहले तो उसे लगा शॉर्ट सर्किट हुआ है। इतने में मृतक के भाई ने देखा कि एक युवक तेजी से घर के बाहर भागता हुआ नजर आया।  जब मृतक का भाई घर वापस आया तो उसने अपने भाई को लहूलुहान हालत में देखा।

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आज सुबह पुलिस को अस्पताल से सूचना मिली थी कि निशान पुत्र संतोष भगत के बेटे की मौत हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो संतोष भगत और उसकी पत्नी तथा बच्चे मिले। उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि रात को कोई एक बजे के करीब उनके घर के अंदर घुसा। उस समय संतोष कंपनी में था।

सूचना मिलते ही डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान सहित थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज और क्राइम ब्रांच डीएलएफ, 65 तथा बड़खल सीन ऑफ क्राइम टीम के साथ मौके पर पहुंच गई थी।

रात के समय किसी अज्ञात ने विशाल को किसी नुकीली चीज से चोटें मारकर उसे घायल कर दिया। उसकी पत्नी ने उसे फोन पर सूचना दी तो संतोष घर आया। जिसके बाद विशाल को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि अभी मामले में जांच की जा रही है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान जो भी जानकारी स्पष्ट होगी। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here