Categories: FaridabadPublic Issue

फरीदाबाद की ये कमी आए दिन मासूम लोगों को बना रही हैं अपना शिकार, यहां जानें आखिर कौन सी है वो कमी

इन दिनों शहर की लगभग प्रत्येक सड़कों पर ऐसे हत्यारे बैठे हैं, जिन पर आप चाह कर भी कोई केस दर्ज नहीं करा सकतें हैं। यह हत्यारे सड़कों पर जब है, जब नगर निगम के अधिकारियों को इनके बारे में पता है। लेकिन आलम यह है कि वह कुछ करते ही नहीं है। दरअसल हम बात कर रहे हैं सड़कों पर बने हुए गड्ढों की। क्योंकि आए दिन ये गड्ढे लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं।

इन सड़कों पर खतरनाक एक्सिडेंट हो रहें हैं, जिस वजह से लोगों के हाथ पैर टूट रहें हैं। कई बार तो मौत तक हों जाती हैं। वैसे इन सड़को पर ज्यादातर एक्सिडेंट 2 पहिया वाहन चालकों के होते हैं, क्योंकि वे इन टूटी हुई सड़को पर अपना नियंत्रण खो देते हैं। बता दे कि अभी हाल ही में बीते मंगलवार को सूरजकुंड रोड पर गड्ढे में फंसकर एक ट्रक पलट गया, जिस वजह से वहां पर काफ़ी देर तक जाम लगा रहा। इसी के साथ बता दें कि बारिश के वक्त तो इन सड़कों की हालत और भी ज्यादा बत्तर हो जाती हैं। क्योंकि गड्ढों पर पानी भर जाता हैं। जिस वज़ह से वाहनों को आवाजाही मे दिक्कत होती हैं।

जानकारी के लिए बता दें इस वक्त शहर की तिकोना पार्क से चिमनीबाई धर्मशाला वाली सड़क, वायु सेना मार्ग, सैनिक कॉलोनी के सामने वाली सड़क, अनाज गोदाम के साथ से सब्जी मंडी जाने वाली, इस्माइलपुर-जैतपुर रोड, बसंतपुर पल्ला रोड, सेहतपुर रोड, सरस्वती कॉलोनी रोड, चौहान कॉलोनी रोड, ग्रेटर फरीदाबाद की मास्टर रोड, पर्वतीय कॉलोनी की मुख्य सड़क, फिरोज गांधी कॉलोनी की 22 फुट रोड, डीएलएफ औद्योगिक सेक्टर की सड़कें, अंगवान पुर-पल्ला रोड, बड़खल-सूरजकुंड रोड, गौछी की सड़कें और गांधी कॉलोनी रोड की हालत ज्यादा खराब है।

इस पर सफ़ाई देते हुए नगर निगम की अधीक्षण अभियंता ओमवीर ने कहा है कि,” सड़को की मरम्मत की तैयारी की जा रही है, जल्द ही टूटी हुई सड़कों की मरम्मत का काम शुरू किया जाएगा। फिलहाल गढ्ढों में रोडी भरने का काम शुरू हो।”

Tanu

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

5 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago