राशिफल 3 अगस्त 2020 : आज रक्षाबंधन के दिन क्या कहती है आपकी राशि, जानिये आज का राशिफल

राशिफल 3 अगस्त : भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

राशिफल 28 जुलाई 2020 : जानें कैसा होगा आपका दिन, इन राशि वालों को मिल सकती है सफलता

मेष राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कार्य क्षेत्र में सफलताएं मिलेंगी और नई सोच के साथ आप काम शुरू करेंगे जिससे आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। पिता या संबंधित अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि – आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। यह दिन भाग्य की बेहतरी वाला साबित होगा। गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। रिश्तों मे निकटता आएगी।

मिथुन राशि – आपकी राशि के लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

कर्क राशि – आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। जीवन साथी से प्रेम और आकर्षण के बढ़ोतरी होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि – आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। स्वास्थ्य पीड़ित रहेगा और कामों में विलंब होगा। रोग और विरोधी तनाव का कारण हो सकता है। संतान के कारण भी चिंतित रहेंगे।

कन्या राशि – कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन के दौरान रोमांटिक पल बिताने का मौका मिलेगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। किसी कार्य के सम्पन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

तुला राशि – आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। परिवार में अच्छा समय बिताएंगे। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। व्यावसायिक या पारिवारिक मामलों में प्रगति होगी।

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा।किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। आपकी वाणी में मिठास बढ़ेगी और आज कोई फंक्शन में जा सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

मकर राशि – आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। विष योग होने के कारण वाणी में संयम रखें। रिश्तों में तनाव और टकराव की स्थिति आ सकती है।

कुंभ राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कई मोर्चों पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता होगी जिनमें से एक आपका स्वास्थ्य है और दूसरा आपका धन। संतान के कारण चिंतित हो सकते हैं। कुछ व्यावसायिक और कुछ पारिवारिक परेशानी मिल सकती है।

मीन राशि – आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। भाग्य का पूरा साथ आपको मिलेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र मे किया जा रहा श्रम सार्थक होगा। राशिफल 3 अगस्त

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago