सौतेली माँ अमृता ने पहली मुलाकात में तैमूर के साथ किया था ऐसा व्यवहार, जो नहीं कर सकती कोई माँ

कोरोना काल में चारों ओर से निराशा भरी खबरें आ रही हैं। वहीं बॉलीवुड के पटौदी खानदान में इन दिनों खुशियों की लेहेर दौड़ रही है। दरअसल करीना दूसरी बार माँ बनने जा रही हैं। हाल ही में सैफ और करीना ने ये अनाउंसमेंट की है कि वो बहुत जल्द एक बार फिर पैरेंट्स बनने वाले हैं।

उनके घर एक नन्हा मेहमान दस्तक देने वाला है। सैफ चौथी बार पापा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। सैफ के पहले दोनों बच्चे सारा और इब्राहिम उनकी पूर्व पत्नी अमृता से हैं जबकि तैमूर करीना के बेटे हैं। इसके चलते करीना का सारा और इब्राहिम के साथ ख़ास बॉन्ड बनगया है। पर कम ही लोग जानते हैं कि अमृता और तैमूर के बीच कैसे संबंध हैं?

सौतेली माँ अमृता ने पहली मुलाकात में तैमूर के साथ किया था ऐसा व्यवहार, जो नहीं कर सकती कोई माँ

तैमूर के साथ कैसी रही अमृता की मुलाकात

अपनी उम्र से 12 साल बड़ी अमृता से सैफ ने शादी रचा ली थी। पर मतभेदों के चलते उनका वैवाहिक जीवन अच्छे से नहीं चल सका और उनका रिश्ता टूट गया। इस शादी से सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम। दोनों ही बच्चे अब काफी बड़े हो चुके हैं। इन दिनों सारा बॉलीवुड में काफी नाम कमा रही हैं। वहीं भाई इब्राहिम अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद क्रिकेट खिलाड़ी बनना चाहते हैं। बेबो और नवाब के बेटे तैमूर बेहद ही क्यूट हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

आपको बता दें कि तैमूर अमृता से भी मिल चुके हैं। अमृता और तैमूर की मुलाकात तब हुई थी जब करीना किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं। अमृता और तैमूर की मुलकात काफी खास रही। उस समय अमृता ने तैमूर को गिफ्ट भी दिया था। उन्हें तैमूर काफी क्यूट भी लगा था। जिस अंदाज़ से करीना ने सारा और इब्राहिम के साथ रिश्ता कायम किया है वैसे ही अमृता का भी तैमूर से अच्छा लगाव है। अमृता और सैफ के बीच सालों से बातचीत बंद है, लेकिन बच्चों के मामले में दोनों ने कभी किसी तरह की नफरत नहीं दिखाई और अपने बच्चों को दोनों बेहद प्यार करते हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago