Categories: Trending

पत्नी के अजीबोगरीब मांगो से परेशान हुआ पति , करवाती थी यें काम

सोशल मीडिया का ऐसा बढ़ा पत्नी में क्रेज फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पति से करवाएं ऐसे काम।सोशल मीडिया का क्रेज ऐसा है कि बच्चे से लेकर बूढ़ा आजकल हर कोई इसका दीवाना हो चुका है। हर वक्त व्यक्ति यही सोचता है कि आखिर वह क्या करें कि सोशल मीडिया पर उसके फॉलोअर्स और उसके चाहने वालों की गिनती बढ़ती ही चली जाए।

ऐसा चाहने वाले हर मिनट हर सेकेंड में अपनी प्रोफाइल पिक्चर चेंज करते हैं और नई-नई अंदाज से अपने सोशल मीडिया के फॉलोअर्स को लुभाने का प्रयास करते हैं।

लेकिन कहते हैं ना कुछ भी एक लिमिट यानी सीमा तक अच्छा लगता है। लेकिन आजकल लोग इस चक्कर में इतने दीवाने हो चुके हैं कि उन्हें सही और गलत का अर्थ समझ में आना है लगभग बंद हो चुका है। इसके ताजा उदाहरण मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से ले सकते हैं जहां एक पत्नी ने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पति से ऐसी हरकतें करवाई थी जिसे हर कोई दंग रह गया।

वीडियो वायरल के चक्कर में पति से कराया अजीबोगरीब काम

पति का कहना है कि उसकी पत्नी को पहले टिकटॉक वीडियो बनाने का बड़ा शौक था। अब शुरुआत में उसे भी अपनी पत्नी के इस शौक से कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन समस्या तब पैदा हुई जब पत्नी अपने विडियो को ज्यादा से ज्यादा वायरल करने के चक्कर में पति से अजीबोगरीब हरकतें करवाने लगी। यहां तक कि वो इस चक्कर में अपने पति को भूखा भी रखती थी।

पत्नी के अजीबोगरीब मांगो से परेशान हुआ पति , करवाती थी यें काम

पति को स्लिम बनाने के लिए कई कई दिनों तक भूखा मारा


पति की शिकायत है कि उसकी बीवी उसे विडियो में अच्छा दिखने के लिए स्लिम बनाना चाहती है। वो वजन कम करने को लेकर उसके पीछे लगी रहती है। हद तो तब हो जाती है जब वो पति को स्लिम करने के चक्कर में उसे भूखा रखती है। जब पति इस बारे में सवाल जवाब करता है तो पत्नी लड़ने झगड़ने लगती है।

टिक टॉक बंद होने से पति को मिली थोड़ी राहत

जब बात हद से ज्यादा बिगड़ने लगी तो कपल ने रिलेशनशिप काउंसलर की मदद ली। हालांकि थोड़े दिन बाद पत्नी का यह अजीब शौक फिर शुरू हो गया। जब टिकटॉक बंद हुआ था तो पति को थोड़ी राहत मिली थी। लेकिन अब पत्नी दूसरे शॉर्ट विडियो शेयरिंग ऐप ‘चिंगारी’ पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के उद्देश्य से पति से अजीबोगरीब हरकत करवाने लगी।

पत्नी की हरकतों से पति का बनने लगा सहकर्मी और रिश्तेदारों में मजाक

पति बताता है कि उसकी बीवी कभी उसे अजीबोगरीब मेकअप करने का बोलती है तो कभी किसी गाने पर सीक्वेंस शूट करने को कहती है। कई बार वो उसे अजीब सा डांस करने के लिए फोर्स भी करती है। पति के ये अजीब विडियो देखने के बाद उसके ऑफिस के सहकर्मी और रिश्तेदार उसका मज़ाक उड़ाने लगे। पति ने पत्नी को बहुत समझाया लेकिन वो अब भी मानने को तैयार नहीं हो रही है।

पत्नी की धमकी, स्लिम नहीं हुए तो दूसरे दोस्त बना लूंगी

कुटुंब न्यायालय की काउंसलर शैल अवस्थी के अनुसार पति अपनी बीवी को छोड़ना नहीं चाहता है, बस उसकी इन अजीबोगरीब मांग से बहुत परेशान है। पत्नी से उसे ऐसी धमकियां भी मिल रही है कि यदि वो स्लिम नहीं हुआ तो वो दूसरे दोस्त बना लेगी और फिर उनके साथ विडियो शूट करेगी। मैंने पत्नी को समझाइश दी है कि वे अपनी इस मांगों पर लगाम लगाए और पति को महत्व दे। फिलहाल दोनों की काउंसलिंग चल रही है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago