Pehchan Faridabad
Know Your City

शादी के बाद इस जोड़े ने बनाई ऐसी बॉडी, रातों-रात बन गए सोशल मीडिया सेलिब्रिटी

अगर आप हैं शादीशुदा तो कर सकते हैं ऐसा काम, दरअसल शादी से पहले लोगों के अंदर बहुत कुछ करने के अरमान होते हैं और उन्हें साकार करने की कोशिश की बात भी करते हैं। लेकिन जब शादी हो जाती है तो शादी के बाद कुछ लोगों के जीवन में ज़िन्दादिली ना रहकर, वो नीरस हो जाते हैं।

लेकिन ऐसा उन्हीं के साथ होता है जो लोग अपने जीवन में कोई ऐम नहीं रखते हैं। लेकिन जो लोग कुछ कर गुज़रने की चाह रखते हैं वो हमेशा ही अपने आपको संघर्षशील रखते हैं।

अब ऐसे में आपकी शादी हुई है या नहीं ये बिल्कुल भी मायने नहीं रखता है। तो देखिए अब हम एक ऐसे शादीशुदा कपल की बात करने जा रहे हैं जो अपने जीवन में फैमस भी हो गए हैं और उसका कारण है उनकी फिटनेस।

तो शादी के बाद कपल ने ऐसी बॉडी बना डाली जिसकी वजह से वो रातों-रात सोशल मीडिया स्टार भी बन गए हैं। वैसे देखा जाए तो वर्तमान समय में हर कोई अपने बढ़ते वजन से परेशान हैं क्योंकि बढ़ते वजन से ना सिर्फ शरीर में बीमारियाँ घर करती हैं बल्कि किसी काम को करने में बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं।

दरअसल मोटापा एक बीमारी हैं जिसके होने से शरीर में अन्य बीमारियाँ तेजी से घर करने लगती हैं। मोटापा से ग्रसित व्यक्ति को जोड़ो के दर्द, खाने के सही से ना पच पाना, थोड़ा सा भोजन करने के बाद पेट का भारी लगना और किसी भी काम को स्फूर्ति से ना करना इत्यादि शामिल हैं।

ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे शादीशुदा जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुछ इन्हीं समस्याओं से परेशान थे, लेकिन उन्होने इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए अपने शरीर को ऐसा फिट बनाया कि वो सोशल मीडिया के स्टार बन गए हैं।

दरअसल हम जिस जोड़े की हम बात कर रहे हैं वो राजस्थान के जोधपुर शहर के हैं। इन्होने अपने शरीर के मोटापे को अलविदा कह कर अपने शरीर का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया कि लोग उन्हीं की चर्चा कर रहे हैं और यदि उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को आप भी देखेंगे तो आप भी उनकी तारीफ करेंगे।

बता दें कि आज से कुछ महीने पहले 40 वर्ष के आदित्य शर्मा का वजन 72 किलो हो गया था और उनकी पत्नी गायत्री का वजन 62 किलो हो गया था। लेकिन दोनों ने अपने शरीर का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा हैं।

ऐसे में यदि आप उनकी आज की तस्वीरे देखेंगे तो आप भी कहेंगे कि सच में दोनों ने काफी मेहनत की हैं। आदित्य की पत्नी गायत्री ने अपना वजन 10 किलो तक घटाया हैं और वो आज फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात दे रही हैं।

वैसे शादी के बाद लोगों की ज़िम्मेदारियां बहुत बढ़ जाती हैं। लोग अपने आप के लिए समय नहीं दे पाते हैं। जिसका नतीजा ये होता है कि वो शरीर के आकार में अजीब से होने लगते हैं। क्योंकि हैक्टिक शिड्यूल की वजह से और गलत तरह का खाना खाने की वजह से लोगों का वज़न तक बढ़ने लगता है।

photo woman bodybuilder using cable and pulley machine while facing mirror
Photo by Sabel Blanco on Pexels.com

लेकिन उस वक्त तो कोई ध्यान नहीं देता। जब बढ़ी हुई चर्बी के कारण बिमारियां होती हैं तब लोगों को एहसास होता है कि उनका शरीर तो अनफिट हो चुका है। और फिर बहुत मेहनत करनी होती है सब-कुछ ठीक करने के लिए। लेकिन अगर हम अपनी फिटनेस पर वक्त से ध्यान दें तो हम हमेशा ही फिट रह सकते हैं और इस कपल की तरफ फैमस भी।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More