Categories: Public Issue

अन्नदाताओं के लिए न्याय की गुहार लगाते कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा ने कानून व्यवस्था और बीजेपी पर किया प्रहार

पिछले कई महीनों से जहां एक तरफ लोगों की जुबान और दिमाग पर कोरोना वायरस के संक्रमण ने कब्जा किया हुआ था। वही इस विषय को अब केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश ने रिप्लेस कर दिया है।

दरअसल इन दिनों वैश्विक स्तर पर फैली महामारी से ज्यादा देश के अन्नदाता ओं के साथ हो रहे हाथापाई चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल यह शुरआत तब से हुई है जब से केंद्र सरकार ने कृषि अध्यादेश को पारित किया है। इस कृषि अध्यादेश में किसानों के अनुसार उनके साथ अन्याय किया गया है।

अन्नदाताओं के लिए न्याय की गुहार लगाते कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा ने कानून व्यवस्था और बीजेपी पर किया प्रहार

जिसका विरोध करने के लिए किसान ने स्वयं मोर्चा संभाला और जगह जगह सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। वहीं विपक्षी दल द्वारा इस मुद्दे को ज्यादा से ज्यादा उठाया जा रहा है, ताकि अन्नदाताओं को न्याय गुहार दिलाया जा सकें।

इसी कड़ी में अब हरियाणा के अंतर्गत आने वाले फरीदाबाद जिले के एनआईटी क्षेत्र के विधायक कांग्रेसी नेता नीरज शर्मा ने भी कानूनी व्यवस्था और बीजेपी द्वारा लाए गए अध्यादेश की कड़ी शब्दों में निंदा की है।

उन्होंने कहा कि जिन अन्नदाता द्वारा पूरे भारत का पालन पोषण किया जा रहा है। उन्हीं अन्नदाता के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार करना कहां तक उचित है। उन्होंने कहा कि जिन अन्नदाता ने दिन रात मेहनत करके भारत के पालन पोषण के लिए अन्न उगाया है। उसी भारत में अब अन्नदाताओं को कानून से लाठियां बरसाई जा रही है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक मैसेज जारी करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार और कानून दोनों ही मिलकर अन्नदाता किसानों के साथ में अन्याय कर रही हैं। इसलिए सरकार को जरूरत है कि वह किसानों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार पर अंकुश लगाए और उनके साथ न्याय करें,

ताकि दिन प्रतिदिन हो रहे विरोध प्रदर्शन पर भी लगाम लगाया जा सके और किसान भाइयों को भी उनके हक का अधिकार बिना विरोध प्रदर्शन के प्रदान किया जा सके।

deepika gaur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago