क्या है सुशांत और दिशा के मौत का कनेक्शन, रामदास अठावले का बड़ा खुलासा

इस समय देश में कई मुद्दा ट्रेंड कर रहा है। फिलहाल जो मुद्दा जो अभी तक सुर्खियों में बना हुआ है वो सुशांत सिंह राजपूत मौत का मामला। जी हां इस मामले में आये दिन नए नए खुलासे हो रहे है। सुशांत के मौत के बाद पूरे बॉलीवुड समेत देश में हलचल मची हुई है। सुशांत के मौत से पहले हुई पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर भी सियासत तेज है। दरअसल लोग दोनों के मौत को एक साथ जोड़ के देख रही है।

वहीं अब इस मामले में आरपीआई अध्यक्ष तथा केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने एक बड़ा खुलासा किया हैं।

क्या है सुशांत और दिशा के मौत का कनेक्शन, रामदास अठावले का बड़ा खुलासा

अठावले ने कहा है कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। इसके साथ ही आठवले ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में सीबीआई को जल्द से जल्द जांच पूरा करने के लिए कहा।

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि दिशा सालियान को 8 जून की रात उनके मास्टर बेडरूम में टॉर्चर किया गया था।

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा,

‘हमने सुना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान को 8 जून की रात उनके घर में पार्टी के दौरान मास्टर बेडरूम में टॉर्चर किया गया था।

इसलिए सीबीआई को दिशा की मौत की भी जांच करनी चाहिए और जल्द ही निष्कर्ष पर आना चाहिए।’ बता दें कि 8 जून को दिशा सालियान की उनके अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। दिशा सालियान, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रह चुकी थीं। उसके बाद 14 जून को सुशांत ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया था।

जिसके बाद सोशल मीडिया के साथ ही साथ कई सितारों और नेताओं का ऐसा कहना है कि सुशांत और दिशा की मौत एक दूसरे से जुड़ी है। सभी को ऐसा लग रहा है कि दोनों की हत्या की गई है जिसके लिए फिलहाल सीबीआई जांच कर रही है।

वहीं इसी के साथ आठवले ने कहा,

‘हमें ड्रग्स और इसके स्मगलिंग के आतंक को खत्म करने की जरूरत है। एनसीबी को इसकी जांच करनी चाहिए लेकिन सीबीआई को भी जल्द ही केस की जांच पूरी करनी चाहिए और सुशांत की मौत से संबंधित नए ड्रग ऐंगल की जांच करनी चाहिए।’

आपको बता दे कि अभी सुशांत की मौत, दिशा की मौत और अब ड्रग्स को लेकर लगातार जांच की जा रही है। अब देखना होगा की इन सब मामलों से कब पर्दा हटता है।

Pehchan Media

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

3 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago