HomeUncategorizedशूटिंग नहीं, डायलॉग नहीं सिर्फ सवाल जवाब, आखिर कैसे फंसी ये स्टार

शूटिंग नहीं, डायलॉग नहीं सिर्फ सवाल जवाब, आखिर कैसे फंसी ये स्टार

Published on

सुशांत केस की जांच में जो ड्रग्स का मामला सामने आया है। उससे तीन सुपर स्टार हिरोइनों की टेंशन बढ़ गई है। ड्रग्स केस में दीपिका, सारा, और श्रद्धा बुरी तरह फंसती नजर आ रही हैं।

तीन सुपर स्टार हिरोइन बड़ी टेंशन में आ गई। शूटिंग नहीं, डायलॉग नहीं सिर्फ सवाल जवाब। ड्रग्स केस में बुरी तरह फंसी दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर ncb के सामने नहीं मिला कोई रिटेक का मुद्दा। दीपिका, सारा और श्रद्धा से ड्रग्स केस में ncb ने पूछताछ की।

हमेशा कैमरे से सामने स्टाइल मारकर पोज देने वाली ये तीन अभिनेत्रियों की जिंदगी में ये दिन भी आएगा इन्होंने सोचा भी नहीं होगा। कहां कैमरे के फ्लैश लाइट से ये चेहरे अपने जलवे बिखारते थे लेकिन आज तीनों स्टार कैमरे से खुद को छिपाते दिख रही थी।

ड्रग्स केस में तीनों को ncb ने पूछताछ के लिए बुलाया तो तीनों छिपते छिपाती पहुंची। ncb ने दीपिका को गेट्स हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया तो सारा औऱ श्रद्धा को ncb दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया।

दीपिका पादुकोण से ncb ने साढ़े 5 घंटे की पूछताछ की। दीपिका की मुश्किले उस वक्त और बढ़ गई जब उसके मैनेजर करिश्मा से आमने सामने बैठाकर पूछताछ की। सूत्र बता रहे है कि दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूल ली है।

दीपिका से ncb ने सुबह करीब 10 बजे पूछताछ शुरु की और साढ़े तीन बजे तक दीपिका से पूछताछ खत्म की। इस पूछताछ में दीपिका के कई जवाबों से ncb संतुष्ट नहीं थी जिसके चलते दीपिका पादुकोण फंसती हुई नजर आ रही है। खबर तो ये भी है कि दीपिका ने कई सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया।

कई सवाल पर चुप्पी साधे रखी। दीपिका और करिश्मा पूरी तैयारी के साथ NCB गेस्ट हाउस आई थी इससे पहले करिश्मा ने पूछताछ की तारीख आगे करवाई। क्योकि जब करिश्मा को समन भेजा गया था तो उन्होंने अपने वकील के माध्यम से ncb को मैसेज भेजवाया कि वो बीमार है और 25 तारीख को आ पाएंगी जब दीपिका गोवा से आई तो उनके साथ करिश्मा भी आ गई।

सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान दोनों ने अक्टूबर 2017 के कथित ड्रग चैट की बात कबूल की, लेकिन दोनों ने सीधे जवाब नहीं दिया।

वॉट्सऐप के एक ग्रुप चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच 28 अक्टूबर 2017 को ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। दीपिका ने ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से पूछा था कि माल है क्या? सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप की एडमिन भी दीपिका ही थीं।

सारा अली खान का नाम रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के समय से सुशांत के करीब थीं और सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुईं थीं।

इसके अलावा सुशांत के पावना स्थित फार्म हाउस में हुई ड्रग्स पार्टी में भी वे शामिल हुईं थीं। वहां के एक नाव वाले ने भी यही बात कही थी। NCB को भी फार्म हाउस से नशीली चीजें मिली हैं।

श्रद्धा कपूर का नाम जया साहा और श्रद्धा के बीच हुए कुछ चैट सामने आए हैं। इसमें श्रद्धा सीबीडी ऑयल की डिमांड कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ड्रग पैडलर करमजीत ने श्रद्धा को जानने और उनके घर तक कार से ड्रग्स पहुंचाने की बात कबूली है

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच फिलहाल पूरी तरह ड्रग्स कनेक्शन पर आकर शिफ्ट हो गई है। रिया चक्रवर्ती के बाद अब बॉलीवुड के नामचीन चेहरे भी नशे के चंगुल में फंसते दिखाई दे रहे हैं। NCB सूत्र के अनुसार, NCB द्वारा अब तक 35 लोगों से पूछताछ और 20 लोगों को हिरासत में ले चुका है।

बॉलीवुड के लोगों से पूछताछ आगे भी जारी रहेगी। इन लोगों को अभी तक NCB की तरफ से क्लीन चीट नहीं दी गई है। इन स्टार्स ने ड्रग्स लेने से इनकार किया है।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...