शाहरुख़ खान की बेटी को “काली चुड़ैल” बोलकर फंसे इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सितारों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में फिल्मी हस्तियों के बच्चे भी अब ट्रॉल्स का शिकार होने लगे हैं। हाल ही में शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान को जनता के तानों का कहर सहना पड़ा।

सुहाना ने कुछ महीने पूर्व अपने सोशल मीडिया हैंडल को पब्लिक कर दिया था। ऐसे में आम जनता भी उनके द्वारा पोस्ट की गई तसवीरें और वीडियोस को देख सकते हैं। पर सुहाना को अपना इंस्टाग्राम हैंडल पब्लिक करने के बाद काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

शाहरुख़ खान की बेटी को "काली चुड़ैल" बोलकर फंसे इंस्टाग्राम फॉलोवर्स
PHOTO : SUHANA KHAN INSTAGRAM

सुहाना की पोस्ट पर बहुत सारे लोग भद्दे कमेंट्स करते हैं और उनके चहरे का मजाक बनाते हैं। सुहाना को अपने स्किन कलर के चलते भी तानों का शिकार होना पड़ रहा है। जनता द्वारा की जा रही ट्रोलिंग से परेशान होकर सुहाना ने एक बड़ा कदम उठाया है।

SUHANA’S INSTA POST

उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्हें काली चुड़ैल बुलाने वाले शख्स को करारा जवाब दिया है। सुहाना ने पोस्ट करते हुए लिखा कि लोगों को अपनी मानसिकता बदलना जरूरी है। उन्होंने लिखा कि उन्हें 12 साल की उम्र से इन शब्दों का सामना करना पड़ रहा है।

बहुत से लोगों ने उन्हें बदसूरत लड़की तक कहा है। सुहाना ने लिखा कि इस समाज ने लम्बी हाइट और गोरे रंग को खूबसूरती का पैमाना बना रखा है। वह कहती हैं कि ” मैं अपनी हाइट और अपने रंग से खुश हूँ। मुझे लगता है मैं ऐसे ही ज्यादा अच्छी लगती हूँ।

SUHANA’S INSTA POST

लोगों को अब बदलने की जरूरत है। ” सुहाना के पोस्ट पर उन्हें काफी पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। आपको बता दें कि सुहाना के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं। साथ ही साथ वह सोशल मीडिया अपनी पिकचर्स को लेकर छाई रहती हैं।

SUHANA’S INSTA POST

काफी समय से उनके कमेंट बॉक्स पर उन्हें नेगेटिव कमैंट्स का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में सुहाना द्वारा दिया गया यह जवाब उनके ट्रोलर्स को एक करारा जवाब है। सुहाना से पहले भी बहुत सारी अभिनेत्रियों के अपने सांवले रंग को लेकर प्रताड़ना का सामना करना पड़ा था। इस फेहरिस्त में बिपाशा बासु, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसे नाम भी शामिल हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago