Pehchan Faridabad
Know Your City

Bubble House: यहां पानी के गुब्बारे में रहते हैं लोग, वजह जानकर हो जाएँगे हैरान

हर इंसान आलीशान जिंदगी जीना पसंद करता है। सभी की ख्वाइश होती है कि वो दुनिया की हर चीज़े देखे और महसूस करें। वहीं ज्यादातर कपल्स ऐसे होते है जो अपने हमसफर को ऐसी जगह घुमाना पसंद करता है जहां का सपना होता है लेकिन किसी किसी के ही सपने पूरे हो पाते है और ये सब पैसों पर निर्भर करता है।

अब ऐसे में कई कपल्स शादी के बाद हनीमून जाते है कुछ अपने हैसियत को देखकर चलते है तो कुछ जिंदगी को भरपूर जीते हुए खूब पैसे उड़ाते है। खैर अब में एक होटल की बात करते है जहां पर कपल्स के लिए एक खास और अलग ही व्यवस्था की गई।

जिसे आप देखकर हैरान हो जाएंगे और शायद कोई वहां जाना भी पसंद करेगा। तो चलिए आपको बता दे कि फ्रांस के एक ऐसा होटल जहां एक बबल में कपल्स रहते है। जी हां आपने सुना होगा कि होटल के बंद कमरों में कपल्स रहते है और एन्जॉय करते है लेकिन यहां का नजारा बेहद अलग ही है।

इनके ऐसा करने की वजह बताई जा रही है इनका अपने पार्टनर के साथ खुले आसमान में सोना की इच्छा होना। ये होटल फ्रांस में है और इसे 2010 में शुरू किया था ये हर कपल का फेवरेट होटल जिसका नाम हैइस होटल है जो कि बेहद खूबसूरत तरीके से बनाया गया है।

इस होटल में में बड़े- बड़े ट्रांसपेरेंट बबल्स बनाए है। कपल्स के ठहरने के लिए इन बबल्स को हरी भरी जगहों में बनाया गया है। जहां से आप आराम से तारों को निहार सकते है। ऐसा करना सभी को काफी पसंद होता है इसलिए ही इस होटल को ऐसा बनाया गया है।

आज यह होटल हर किसी कपल्स के लिए पसंदीद बन गया है। वहीं इस होटल के मालिक Muirelle Giovansili का कहना है कि टूरिस्ट यहां आकर बेहद खुश होते हैं, जिनको खुश देखकर मुझे सुकून मिलता है।

यहां कपल्स अपनी रोमांटिक रात का नजारा काफी खूबसूरत अंदाज से लें सकते है। तो चलिए अगर आप भी अपने सपने को पूरा करना चाहते है तो इस होटल में जरूर जाएं जहां से आपको खुले आसमान में सोने का मौका मिलेगा।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More