HomeReligionराशिफल 6 अक्टूबर 2020 : आज का दिन इन छह राशि वालों...

राशिफल 6 अक्टूबर 2020 : आज का दिन इन छह राशि वालों के लिए है भाग्यशाली

Published on

भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। शाम तक का समय बड़ा अच्छा रहेगा। आप दिल से खुश होंगे, लेकिन उसके बाद कुछ चिंताएं बढ़ेंगी।

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपनी सभी जिम्मेदारियों को निभा कर खाली बैठेंगे और इंजॉय करेंगे। एंटरटेनमेंट में वक़्त गुजरेगा।

मिथुन राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। अपनी मेहनत से काम में सफलता पाएंगे। दोपहर बाद परिवार के साथ वक्त बिता कर खुद को हल्का महसूस करेंगे।

कर्क राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पैसों की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। हल्के खर्चे रहेंगे। दोपहर बाद परिवार के छोटे सदस्यों से कोई काम की बात जानने को मिलेगी।

सिंह राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। खुद और परिवार वालों के साथ कुछ महत्वपूर्ण बातों पर विचार विमर्श करेंगे। हल्के खर्चे रहेंगे, लेकिन मन को खुशी देंगे।

कन्या राशि – आज का दिन आप के लिए बढ़िया रहेगा। सेहत मजबूत रहेगी। परेशानियों से पीछा छूटेगा और आज काफी हल्का महसूस करेंगे। परिवार में कोई पूजा पाठ हो सकता है।

तुला राशि – आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदाई रहेगा। दोपहर बाद तक स्थिति बढ़िया रहेगी। इनकम बढ़ेगी, लेकिन उसके बाद यह खर्चों में बढ़ोतरी होगी।

वृश्चिक राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे। काम पर पकड़ मजबूत होगी। आपके बॉस भी आपसे प्रभावित होंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी।

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अचानक से बिगड़ते हुए काम बनने लगेंगे, जिससे आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। दोपहर बाद अपने काम में मजबूती दिखेगी।

मकर राशि – आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। शाम तक आप किसी बात को लेकर बड़े चिंतित रहेंगे। मन में बेचैनी रहेगी।

कुंभ राशि – आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदाई रहेगा। दोपहर तक अपने जीवन साथी के साथ बड़े अच्छे से पेश आएंगे, लेकिन दोपहर बाद कुछ परिस्थिति में बदलाव होगा।

मीन राशि – आपके लिए आज का दिन मान मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। चुनौतियों में दोपहर बाद कमी आएगी और खर्चों में भी कमी आने के योग बनेंगे।

Latest articles

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध...

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व...

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

More like this

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध...

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व...