Pehchan Faridabad
Know Your City

इस सुंदर लड़की से शादी करने पर दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके

1200 करोड़ रूपए कमाना हर किसी का सपना होता है लेकिन 1200 रूपए अगर आपको मिले शादी करने के लिए तो आप क्या करेंगें ? बिना सोचे समझे ही हाँ कर देंगें। इस जीवन में हर पिता अपनी बेटी के शादी के लिए अच्छे से अच्छा दूल्हा ढूंढना चाहता है। इसके लिए वह उपहार स्वरूप कई सार धन भी देता है। लेकिन हांगकांग में एक पिता को अपार धन देने के बाद भी बेटी के लिए दूल्हा नहीं मिल रहा है।

जीवनभर पिता बच्चों के लिए काम करता है। लेकिन इस अरबपति पिता की बेटी बेहद खूबसूरत है। पिता दहेज में 1200 करोड़ रूपये देंगे, लेकिन बावजूद इसके उनकी बेटी को कोई दूल्हा नहीं मिल रहा है।

Definitely not single: Gigi Chao, right, and her partner Sean Eav, have been together for nine years and married in Paris in 2012

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि पैसा सबकुछ नहीं है लेकिन शादी करने के लिए यदि करोड़ों मिलें तो कोई भी इंसान मना क्यों करेगा। आज हम आपको जो कहानी बताने जा रहे हैं उसमें पिता का नाम सेसिल चाओ है जो कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर का मालिक है। 77 वर्षीय सेसिल चाओ की बेटी का नाम है जिनि चाओ है जो 33 वर्ष की खूबसूरत महिला है।

खूबसूरती के साथ – साथ पैसा भी मिल रहा है तो कोई भी मना क्यों करेगा ? हम बताएंगें इस बात के पीछे का कारण। खास बात तो यह है कि जिनिचाओ समलैंगिक है। अपनी शादी को लेकर यह सोशल मीडिया पर छाई हुई है। साथ पिता की और से दी जाने वाली राशी भी चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला उस समय पिता के सामने आया जब उसने चार साल पहले लड़की शादी करने के लिए कई लड़को को बेटी से मिलवाया लेकिन जिनि ने सभी लड़को को रिजेक्ट कर दिया।

पिता बहुत परेशान सा होने लगे और उन्होंने आखिर में पूछ ही लिया कि उसे कैसा लड़का चाहिए, तो बेटी ने कहा कि उसे लड़के नहीं बल्कि लड़किया पसंद है। और वह छह साल से एक लड़कि के साथ रिलेशनसीप में है। परेशान पिता ने अपनी बेटी की शादी करने के लिए मीडिया पर घोषणा कर दी की जो भी उसकी बेटी से शादी करेगा उसे 400 करोड़ रूपये दिए जाएंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More