Pehchan Faridabad
Know Your City

जलती कार के अंदर बैठे शख्स ने फोन पर परिचित को कहा, कार में आग लगा रहे हैं मुझे बचा लो

कोरोना वायरस का प्रभाव हरियाणा में कम हो या ना हो लेकिन इतना है कि अपराधियों का खौफ ना के बराबर हो चुका है। दिन प्रतिदिन अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं और इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। यह अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि किसी व्यक्ति की जान लेने से भी नहीं करा रहे।

इसका एक ताजा उदाहरण हिसार के खांसी में देखने को मिला जहां मंगलवार देर रात खांसी में बांटना डाटा मार्ग में देर रात लुटेरों ने गांव डाटा निवासी 35 वर्षीय राम मेहर से करीब 11 लाख लूट लिया और उसे जलती आग के अंदर बैठा दिया।

कार के जलने के कारण अंदर बैठे शख्स की मौत मौके पर ही मौत हो। कार जलाने से पहले अंदर बैठे व्यक्ति ने अपने परिचित को कॉल किया और उसे यह कहा कि प्लीज मुझे बचा लो यह लोग मुझे मार देंगे और कार में भी आग लगा रहे हैं।

इस बात की सूचना पुलिस को दी रात 12 बजे के करीबन मिली जिसके बाद फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो कार पूरी तरह जल चुकी थी और इसमें एक व्यक्ति भी था जिसकी कार में आग लगने के कारण जलने से मौत हो चुकी थी।

वहीं पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया। थोड़ी ही देर में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना के समय व्यापारी बुरी तरह से घबराया हुआ था। उसने रात को अपने भांजे को सहायता के लिए फोन भी किया था।

इसकी ऑडियो क्लिप वाट्सएप ग्रुपों में वायरल हो रही है। जिसमें साफ-साफ सुनाई दे रहा था कि जब लुटेरे व्यापरी को लुटने के बाद कार को आग लगा रहे थे तो व्यापारी ने परिवार के पास फोन कर बचाने की गुहार लगाई। व्यापारी ने कहा जल्दी आ जाओ मेरी जान खतरे में है।

दो बाइकों पर सवार लोग उसे मार डालेंगे। परिजनों ने जल्द मौके पर पहुंचने की बात कही। ऑडियो से पता चला है कि व्यापारी ने अपने भांजे को फोन को किया था।

पूरे मामले में सदर थाना प्रभारी की टिप्पणी

सदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि पुलिस को रात को 12 बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को बरवाला रोड पर महजत गांव के पास कार के अंदर ही जला दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो कार जल चुकी थी। उन्होंने बताया कि मृतक के स्वजनों ने बताया है कि राममेहर हिसार से अपने गांव डाटा आ रहा था।

उसकी बरवाला में डिस्पॉजल कप प्लेट की फैक्ट्री है व मंगलवार को बैंक से 11 लाख रुपये निकलवाए थे। रात करीब 12 बजे के आसपास महजत गांव के पास दो बाइक सवारों ने कार को घेर लिया व जबरन रोककर पैसे लूटने के बाद कार को आग लगा दी।

एसएचओ कश्मीरी लाल ने कहा कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है पुलिस जल्द आरोपितों को गिरफ्तार करेगी। इस रूट पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

रणदीप सुरजेवाला ने घटना का दृश्य शेयर करते हुए ट्वीट किया, हरियाणा में महा जंगलराज

हिसार में हुई इस घटना को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता एंव नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्‍हाेंने जलती कार की फोटो भी अटैच की है और लिखा है कि हरियाणा में सरकार कहां है। व्‍यापारी को लूटकर जिंदा जला दिया, हरियाणा में महाजंगलराज है। खौफ के साये में कब तक जिएंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More