एक दूसरे पर लट्टू हो चुके हैं नेहा और रोहनप्रीत, साथ में तस्वीर साझा कर लगाई रिश्ते पर मोहर

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। इस बार उनके खबरों में छाने का कारण हैं उनकी निजी जिंदगी। नेहा ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी जानकारी साझा की है।

जो लोग नेहा के बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए उत्सुक थे, नेहा ने उनके इंतज़ार पर विराम लगा दिया है। कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत के साथ तस्वीर साझा कर लोगों को हैरान कर दिया है।

एक दूसरे पर लट्टू हो चुके हैं नेहा और रोहनप्रीत, साथ में तस्वीर साझा कर लगाई रिश्ते पर मोहर

आपको बता दें कि नेहा ने रोहन के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि “तुम मेरे हो” जिसके बाद उन्हें उनके चाहने वालों से शुभकामनाएं भी मिलने लगी। आपको बतादें कि रोहनप्रीत भी पेशे से सिंगर हैं और उन्होंने कई हिट पंजाबी गानों को अपनी आवाज से सजाया है।

उन्होंने पंजाबी हिट ट्रैक पहली मुलाकात है से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। रोहनप्रीत भी नेहा की तरह रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने सा रे गा मा पा लील चैंप्स में भी भाग लिया था।

रोहन और नेहा ने एक दूसरे के साथ काफी सारी तस्वीरों को इंस्टा स्टोरीज के माध्यम से साझा किया है। दोनों को एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए भी देखा जा चुका है।

जब नेहा का हुआ था ब्रेकअप

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ इससे पूर्व अभिनेता हिमांश कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रह चुकी है। नेहा और हिमांश को लोग परफेक्फ कपल का ताज दे चुके थे।

पर बदलते वक्त के साथ दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इंडियन आइडल शो के दौरान भी दोनों को एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए देखा गया था। जब नेहा से शो के होस्ट ने पूछा था कि वह किस्से शादी करेंगी तो उन्होंने हिमांश का नाम लिया था। पर अब दोनों के बीच में दरार आ गई है।

कहा जाता है कि नेहा हिमांश के साथ अपने टूटे रिश्ते से काफी दुखी हो गई थी। पर फिर उन्हें रोहनप्रीत का साथ मिला और अब वह काफी खुश हैं। नेहा के फैंस भी बेसब्री से नेहा की डोली सजने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि जब नेहा का ब्रेकअप हुआ था तब उन्होंने हिमांश के लिए एक गाना भी गाया था।

सिंगर गंजेन्द्र वर्मा के गाए गाने पर नेहा ने न सिर्फ अपना वर्शन निकाला पर साथ ही साथ उन्होंने इस गाने पर एक्ट भी किया था। अब नेहा और रोहनप्रीत को साथ देखकर सभी काफी खुश हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago