इस पंजाबी सिंगर से शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कड़, रिंग पहनाते हुए वीडियो वायरल

नेहा कक्कड़ ने फिर किया शादी का फैसला, इस सिंगर को बनाएंगी अपना साथी
Script- बॉलीवुड की सुपर स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ आये दिन किसी न किसी विषय को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी शादी तो कभी ब्रेकअप को लेकर नेहा कक्कड़ सुर्खियों में छाई रहती है। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह कुछ खास है जी हां नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। नेहा लॉन्ग टाइम फ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों दिल्ली में 24 अक्टूबर को शादी कर सकते हैं। शादी की खबर सुनते ही फैंस बहुत खुश हो गए है। वहीं रोहनप्रीत की बात करें तो सिंगर और एक्टर रोहन को शो ‘मुझसे शादी करोगी’ में सना यानी शहनाज गिल को शादी के लिए मनाते देखा गया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर इसी गाने के साथ अपनी वीडियोज पोस्ट की है।

इस पंजाबी सिंगर से शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कड़, रिंग पहनाते हुए वीडियो वायरल

वीडियो में रोहनप्रीत नेहा के छल्ला पहनाते नजर आ रहे हैं। अपनी मधुर आवाज़ से पूरी दुनिया को अपना कायल बनाने वाली नेहा अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ ज़िंदगी का नया सफर शुरू कर सकती हैं। आपको बता दे कि इससे पहले भी नेहा कक्कड़ की शादी की चर्चाएं खूब हुई थी। दरअसल हाल में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के बीच शादी को लेकर अफवाहें उठ रही थी जिसको लेकर आदित्य ने साफ कर दिया कि नेहा उनकी काफी अच्छी दोस्त है।

वहीं उससे पहले भी नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के बीच शादी को लेकर काफी चर्चा थी लेकिन उनका ये रिलेशन ज्यादा दिन तक टिक नहीं सका और ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद नेहा पूरी तरह से टूट चुकीं थीं। हिमांश और नेहा दोनों ने ही अपने ब्रेकअप का जिम्मेदार एक दूसरे को बताते हुए सोशल मीडिया पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया था। हालांकि अब नेहा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं और उनके लाइफ में एक बार फिर प्यार ने एंट्री मारी है।

Om Sethi

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago