Online se Dil tak

भायखळा जेल से घर आने के बाद अपने पेरेंट्स से रिया चक्रवर्ती ने कही थी यह बड़ी बात

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती अब जेल से बाहर आ चुकी है। जिसके बाद वह घर पहुंच कर माता- पिता से मुलाकात की। अब रिया ने घर आने के बाद एक बयान दिया है जिसका खुलासा उनकी मां यानी कि संध्या चक्रवर्ती ने किया है।

जी हां सिर्फ रिया चक्रवर्ती ही नहीं, उसकी मां भी अब देश में एक सेलेब्रिटी बन गई है। भले ही रिया की मां संध्या चक्रवर्ती एक निगेटिव सेलेब्रिटी है लेकिन कई मीडिया मंच अब उसका भी इंटरव्यू करने लगे हैं।

भायखळा जेल से घर आने के बाद अपने पेरेंट्स से रिया चक्रवर्ती ने कही थी यह बड़ी बात

संध्या चक्रवर्ती ने मीडिया को बताया जो रिया ने जेल से घर आने के बाद अपने पैरेंट्स से कहा। संध्या चक्रवर्ती बताती है कि रिया ने घर आने के बाद अपने पैरेंट्स से कहा कि आप दोनों इतने परेशान क्यों नज़र आ रहे हो। हम सबको मजबूत हो कर लड़ाई लड़नी है।

रिया पर बात करते हुए संध्या चक्रवर्ती कहती है कि –

”मेरी बेटी जिस दौर से गुजरी है, पता नहीं अब वो उससे कैसे मुक्त हो सकेगी। उसे इस अंदरूनी तकलीफ के ग्रहण से मुक्त कराने के लिये हमें उसकी थेरपी करवानी पड़ेगी। “

संध्या ने कहा कि वैसे तो रिया एक फाइटर है और मन से बहुत मजबूत है, लेकिन उसकी अग्निपरीक्षा का दौर अभी समाप्त नहीं हुआ है।

शोविक अभी भी जेल में है। कल के बारे में सोच-सोचकर मैं पागल हो जाती हूं’। आपको बता दे कि रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रंग एंगल सामने आने के बाद गिरफ्तार किया था। रिया करीब एक महीने मुंबई भायखला जेल में बंद थीं। लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से जमानत मिल गई है।

भायखळा जेल से घर आने के बाद अपने पेरेंट्स से रिया चक्रवर्ती ने कही थी यह बड़ी बात

वहीं बता दे कि उच्च न्यायालय ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देते हुए उनसे एनसीबी को अपना पासपोर्ट सौंपने और विशेष एनडीपीएस अदालत की अनुमति के बिना देश के बाहर ना जाने का निर्देश दिया।

Read More

Recent