Pehchan Faridabad
Know Your City

जब गौरी के भाई ने शाहरुख खान को बंदूक से धमकाया था, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान आज सभी के दिलों में राज करते हैं। शाहरुख से जुड़ी कई दिलचस्प बातें है। सबसे ज्यादा उनकी लव लाइफ बेहद दिलचस्प है। जी हां शाहरुख को अपना प्यार पाने के लिए बहुत ही पापड़ बेले है। उस समय शाहरुख बहुत कठिनाइयों के साथ गौरी खान से शादी के बंधन में बंधे थे।

ये सच है आज के समय में पूरे बॉलीवुड में ये दोनों कपल बखूबी अपने रिश्ते को ईमादारी के साथ निभा रहे है। वहीं 8 अक्टूबर को गौरी खान का जन्मदिन होता है। इस खास मौके पर चलिए बताते है इन दोनों से जुड़ी कुछ खास बातें। कभी इन दोनों के बीच मीडिया में अनबन की खबरें सामने नहीं आई।

इन दोनों का प्यार हमेशा बरकरार रहा है। किंग ऑफ बॉलीवुड बुक में अनुपमा चोपड़ा ने शाहरुख और गौरी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं। जब शाहरुख और गौरी की शादी को लेकर माथापच्ची हुई थी। गौरी के पिता को शाहरुख के धर्म से नहीं बल्कि उनके एक्टिंग से दिक्कत थी।

वहीं गौरी की मां को भले ही स्क्रीन पर शाहरुख को देखना पसंद था, लेकिन वह उन्हें दामाद के रूप में नहीं देखना चाहती थीं। उन्होंने तो ज्योतिषी से भी सलाह ली थी कि कैसे दोनों का रिश्ता तोड़ा जाए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं आपको ये भी बता दे कि जब गौरी खान के भाई को शाहरुख और गौरी के रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने शाहरुख पर बंदूक तानकर धमकी दी थी कि अगर गौरी के आसपास भी दिखे तो फिर उनकी खैर नहीं लेकिन बादशाह तो बादशाह थे।

उन्हें करना वही था जो उन्होंने सोच रखा था। शाहरुख और गौरी की लाइफ में बहुत से उतार चढ़ाव आये। इन सबके बावजूद कई विपरीत परिस्तिथियों में भी शाहरुख ने अपने प्यार को हासिल किया और एक मिसाल कायम की।