Pehchan Faridabad
Know Your City

10 साल बाद इस फिल्म से वापसी कर रही सलमान की ये हीरोइन, कंगना रनोट के साथ आएगी नजर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ तो आप सभी को याद ही होगी और इसके साथ फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की सुपरहिट जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म के साथ-साथ ये जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

हालांकि इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने कुछ और छोटी बड़ी फिल्मों में काम किया और फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह गईं। अब फैंस के लिए एक अच्छी खबर जी हां भाग्यश्री लंबे वक्त के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है।

काफी लंबे समय के बाद दर्शक उनका नया अवतार देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आपको बता दे भाग्यश्री कंगना रनोट की फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी।

फिल्म में कंगना का लुक पहले ही ट्रेंड कर चुका है, अब सेट से कई फोटोज भी सामने आ रही हैं। फोटो में भाग्यश्री ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहनी है।

बताते चले कि भाग्यश्री की साल 2010 में आखिरी फिल्म ‘रेड अलर्ट’ आयी थी। वहीं फ़िल्म को लेकर भाग्यश्री ने कहा कि ‘थलाइवी’ तो जयललिता की बायोपिक है तो जाहिर है उनकी आत्मकथा के हिसाब से है। कंगना जयललिता का किरदार निभा रही हैं।

जहां तक मेरे किरदार की बात है वह काफी अहम है, पर अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ बता नहीं सकती। हां, मेरा किरदार उनकी जिंदगी में एक बदलाव लाता है।

लगभग उस फिल्म को 10 साल हो चुके हैं। अब बहुत कुछ बदल चुका है तो देखना होगा कि 10 साल के बाद भाग्यश्री नया लुक दर्शकों को कितना पसंद आता है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More