शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं नेहा, महीने के अंत में होंगे हाथ पीले

स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की तैयारियां पूरे जोर पर हैं। हालहि में अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा कर नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते पर मोहर लगाई थी। रोहन पेशे से सिंगर हैं और वह कई हिट पंजाबी ट्रैक्स को अपनी आवाज से सजा चुके हैं।

नेहा और रोहनप्रीत ने कई बार अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक दूसरे के साथ स्टोरी डाली है। उनके फैंस भी उन्हें एकसाथ देखकर काफी खुश हैं। जब से नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपनी तस्वीर साझा की है उसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरों से चर्चा का बाज़ार गर्म है।

शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं नेहा, महीने के अंत में होंगे हाथ पीले

सोशल मीडिया पर भी आए दिन नेहा और रोहनप्रीत कि शादी को लेकर लोग काफी उत्साहित हो रखे हैं। वहीं नेहा ने भी अपनी शादी से जुड़ी खबरों पर अभी तक न कोई मोहर लगाई थी न ही इसे लेकर मना किया था। हाल फिलहाल एक मशहूर मीडिया पोर्टल द्वारा नेहा की शादी से जुड़ा एक पोस्ट किया गया था।

पोस्ट में लिखा था कि लॉकडाउन के बाद यह भारत मे पहली हाई प्रोफइल शादी होने वाली है। साथ ही साथ पोस्ट में यह भी लिखा गया था कि महीने के अंत तक नेहा शादी के बंधन में बंध जाएंगी। आपको बता दें कि इस पोस्ट को नेहा ने न सिर्फ लाइक किया है पर साथ ही साथ उन्होंने पोस्ट पर कमेंट कर इस खबर की पूर्णतः पुष्टि कर दी है।

अपने कमेंट में नेहा ने लिखा कि धन्यवाद विरल!! मैं दुआ कर रही हूँ। अब नेहा की शादी को लेकर सभी उत्साहित हो रखे हैं। अनलॉक के बाद नेहा और रोहनप्रीत की शादी बॉलीवुड की सबसे पहली शादी होगी। आपको बता दें कि नेहा के साथ साथ उनके अजीज दोस्त आदित्य नारायण भी शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं।

ऐसे में बॉलीवुड में भी पुनः शादी के सीजन का स्वागत किया जा रहा है। अभी तक नेहा की शादी से जुड़ी जानकारियों का ब्यौरा सामने नहीं आया है। ऐसे में गेस्ट लिस्ट और नेहा के मेहमानों की सूची के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं एकत्रित हो पाई है। देखना लाज़मी होगा कि नेहा ओर रोहनप्रीत मुम्बई में ही शादी करेंगे या फिर पंजाब की ज़मीन पर दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ बंधन में बंध जाएंगे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago