Pehchan Faridabad
Know Your City

महिला ने करोड़ो रुपये देकर के खरीदा था नया बंगला, अन्दर का नजारा देख खो बैठी होश

इस दुनिया में हर व्यक्ति का ये सपना होता है, उसका अपना खुद का एक सुंदर सा घर हो, जिसमे वो अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी रहे। सपनो का महल हो जिसके लिए वो दिन रात कड़ी मेहनत करते है। हर व्यक्ति अपने सपनो का घर सजाने के लिए दिन रात मेहनत करता है।

ऐसा ही हम महल का हम जिक्र करने जा रहे है जिसने एक महिला ने करोड़ो रुपया देकर खरीदा है लेकिन बाद में जो हुआ उसके बाद तो सबके होश उड़ गए।

जी हां महिला महल की चमक धमक देख खरीदने के लिए बेताब हो गयी, उन्होंने अगर महल के बारे अच्छे से पता किया होता तो शायद ये दिन नहीं देखना पड़ता। बता दे कि जिस महिला ने ये बंगला खरीदा है उसका नाम हेंज व्हिटली है और वो यूएसए की रहने वाली है।

दरअसल यह बंगला उसने पिछले साल अक्टूबर के महीने में खरीदा था और उसने ये नया बंगला मिनसोटा में खरीदा था। इसके इलावा ऐसा कहा जाता है कि इस बंगले को खरीदने में हेंज काफी बड़ी रकम खर्च कर दी, लेकिन बाद में उसके साथ जो हुआ, उससे हेंज की सारी मेहनत पर पानी फिर गया.

जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हेंज व्हिटली जब बंगले के अंदर गई तो अंदर जाने के 45 मिनट बाद ही बेड के नीचे एक बड़ा सांप निकल आया। इसके बाद धीरे धीरे छह महीने के अंदर उस बंगले में से करीब 100 सांप निकल कर बाहर आये।

अब ये महिला तंग आ चुकी थी। वो समझ नहीं पा रही थी कि आखिर इतने सांप आ कहां से रहे है। महिला ने सांप हटाने के लिए कई तरकीब लगाए, महिला ने एनिमल कण्ट्रोल एक्सपर्ट को इसकी सूचना दे डाली। उन्होंने बंगले में से करीब सैंकड़ो सांप पकडे।

मगर फिर जांच के बाद ये पता चला कि उस बंगले के पास एक दलदल भी है और ये सांप वही से निकलते है।महिला का कहना है कि उसने अपनी पूरी कमाई इस महल को खरीदने में लगा दी जिससे कि वो काफी दुखी है। महिला ने आगे कहा कि मालिक ने झूठ बोल है और धोखा भी दिया है।

मालिक ने कभी भी सांप के बारे में नहीं बताया। वहीं आपको बता दे कि अभी तक महिला इन सांपो को निकलवाने के लिए 8 लाख 33 हजार रूपये खर्च कर चुकी है, यानि ये बंगला खरीदना उसके लिए एकदम घाटे का सौदा साबित हुआ।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More