अंबानी परिवार फिर मदद को आया आगे, चारधाम बोर्ड के कर्मचारियों के वेतन को दिए इतने करोड़

अंबानी परिवार जितना पैसे वाला है उतना ही मददगार भी। ये सही बात है आप इस लेख को पढ़ेंगे तो पढ़ने के बाद आप भी इस बात का एहसास करेंगे कि आपका पैसा, आपकी मेहनत अगर वो दूसरों के काम भी आ जाएं तो यकीन मानिए वो अपने आप में एक अलग से सुकून आपको पहुंचाती है। ऐसा ही अंबानी परिवार करके दिखाया है।

अंबानी परिवार शुरू से लेकर अब तक लगातार बिज़नेस को लेकर सुर्खियों में रहता है। मुकेश अंबानी जिस तरीके से पूरे देश अमीर आदमी से प्रसिद्ध है। साथ ही साथ पूरी दुनिया में भी जाने जाते है। उसी की एक और मिसाल अंबानी परिवार हर बार पेश करता है।

अंबानी परिवार फिर मदद को आया आगे, चारधाम बोर्ड के कर्मचारियों के वेतन को दिए इतने करोड़

इस बार भी अंबानी पीछे नहीं हैं। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि अंबानी परिवार सिर्फ बिज़नेस और पैसे ही कमाता है और वो किसी की सपोर्ट या मदद नहीं करते। इससे पहले भी कई खबरें लगातार निकल कर सामने आती है कि अंबानी परिवार चैरिटी का काम भी खूब करता है।

आपको बता दे इस बार अंबानी परिवार के पुत्र यानी कि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी उन्होंने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया। ये मदद किसी कम राशि की नहीं बल्कि पूरे 5 करोड़ की धनराशि की गई है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने अंबानी परिवार की तरफ से ये मदद हुई है।

ये मदद उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड के कर्मचारियों के लिए की गई क्योंकि आर्थिकी की बहुत बड़ा नुकसान इस समय हुआ है। बीते समय से जिस तरीके महामारी का प्रकोप चल रहा है। उस प्रकोप के चलते सभी चीज़े अस्त- व्यस्त हुई है। यहां उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड के जो कर्मचारी थे उन्हें वेतन भी नहीं मिल पा रहा था।

इसी बाबत आपको बता दे देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड के अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी बीडी सिंह ने बताया कि उद्योगपति मुकेश अंबानी सहित उनके परिवार की बदरीनाथ-केदारनाथ समेत चारों धाम के प्रति अगाध आस्था सर्वविदित है।

साथ ही साथ आपको एक बड़ी बात बता दे कि देवस्थानम बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्य जो है वो पहले खुद अनंत रह चुके है और शायद इस बात को हम समझ सकते है कि वो बहुत बारीकी से और दिल से इन धामों से जुड़े हुए है।

तभी तो इसके लिए एक बार उनसे मदद की गुहार लगाई गई और वो मदद के लिए आगे आ गए। इसके बाद उन्होंने 5 करोड़ की धनराशि मदद के लिए आगे बढ़ा दी है।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago