11 फुट के अजगर के साथ सोती है ये बच्ची, लोगों बोले – निगलने की फिराक में है दोस्त

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, आखिर क्यों, ये सवाल हम इसीलिए उठा रहे क्योंकि आज की तारीख में एक दूसरे से लोगों का भरोसा उठते जा रहा है। लोग एक दूसरे पर विश्वास नहीं कर रहे है लेकिन इसी बीच इस तरह की खबर निकल आना की इंसान इंसानों पर उतना भरोसा नहीं कर रहा जितना जानवरों पर कर रहा है।

जानवर भी कैसा जंगली जानवर, जिसे देखकर लोगों के रूह कांप उठती है। लोगों की शरीर में सिहरन पैदा हो जाती है। उस जानवर से अगर किसी की दोस्ती हो जाए तो आप क्या कहेंगे इक्तेफाक या ऐसी दोस्ती क्यों।

11 फुट के अजगर के साथ सोती है ये बच्ची, लोगों बोले - निगलने की फिराक में है दोस्त

आपको बता दे दरअसल एक 11 फुट के पीले अजगर के साथ 8 साल की मासूम बच्ची की दोस्ती हो गयी। जो लोग इस दोस्ती को देखते है वो हैरान रह जाते है। जब इन दोनों दोस्तों के पास लोग पहुंचते है तो डर के मारे भाग जाते है।

इस 8 साल की बच्ची की दोस्ती किसी इंसान से नहीं है, किसी पालतू पशु से नहीं है बल्कि एक जंगली जानवर अजगर से है। इसी के सतह बच्ची खाती, पीती, उठती बैठती सब है। सभी काम इसी के साथ करती है। रोजमर्रा की जिंदगी को जीते हुए जैसे एक सहयोगी दूसरे सहयोगी का साथ देता है तो उसी तरह बच्ची इस अजगर के साथ रहती है।

वहीं बता दे कि ये बच्ची इतनी बेख़ौफ़ है, जब इस बारे में बच्ची से इस बारे में बात की गई तो उसने अपनी दोस्ती का इजहार जबरदस्त तरीके से किया लेकिन जब लोगों से इस बारे में पूछा गया तो लोग इस बात से बिल्कुल डरे और सहमे नजर आते है। कई लोगों ने तो कहा कि एक दिन इस बच्ची को ये अजगर निगल जाएगा। कई लोगों ने ये भी कहा कि अजगर बच्ची के बड़े होने का इंतजार कर रहा है।

जितने मुंह उतनी बातें, लेकिन ये दोस्ती बच्ची और अजगर की है को छूटती ही नहीं टूटती ही नहीं। दरअसल ये पूरा मामला इजराइल के है।

ये बच्ची खतरनाक अजगर के साथ इजराइल में रहती है। इस पर हालाकिं एक वीडियो भी सोशल मीडिया और तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग हैरान और डर रहे हैं।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago