आईपीएल देखने पहुंचे किंग खान, करदिया नई फिल्म का लुक रिलीज

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान इन दिनों बड़े परदे, से दूर हैं और फिलहाल दुबई में अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करते स्पॉट होते हैं। लेकिन खबरों के मुताबिक जल्द ही शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। शाहरुख खान की पिछली फिल्म क्रिसमस 2018 के मौके पर रिलीज की गई थी।

2018 में जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख बहुत सोच समझकर फिल्में साइन कर रहे हैं। सुनने में आया है कि शाहरुख ने सलमान खान के बैनर की फिल्म के अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म को भी ना बोला है। खबरों की माने तो शाहरुख अब यशराज बैनर की ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं।

आईपीएल देखने पहुंचे किंग खान, करदिया नई फिल्म का लुक रिलीज

जिसके लिए वो लंबे बाल और हल्की मूंछों वाले लुक में भी नजर आ रहे हैं। शाहरुख़ के इस नए लुक से फैन्स अंदाज़ा लगा रहे हैं कि वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए ये न्यूलुक आज़मा रहें हैं।

दरअसल,बीते दिनों खबरें थी कि शाहरुख़ खान ने सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के लिए हामी भर दी थी। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख़ नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।
सूत्रों की माने, तो पठान फिल्म में शाहरुख कई लुक्स में नजर आने वाले हैं और  इनमें से एक लुक बड़े बालों वाला होगा।

जैसा कि आप सब भी देख चुके हैं कि शाहरुख ने पहले भी बहुत सी फिल्मों में अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। इसीलिए इस फ़िल्म में भी शाहरुख अपने बालों को बढ़ाकर नया लुक दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म में शाहरुख के अपॉजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी और फिल्म में विलेन के तौर पर जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे।

इसके साथ ही पहले इस फिल्म की शूटिंग विदेश में करने का प्लान था लेकिन वैश्विक महामारी के कारण ऐसा हो पाना मुश्किल है इसलिए फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही होगी। शूटिंग के समय कोरोना से जुड़ी सारी गाइडलाइंस को भी फॉलो किया जाएगा। हालांकि अभी फिल्म की ऑफिसियल घोषणा होना बाकी है।

इस फिल्म के अलावा शाहरुख राजकुमार हूीरानी की एक कॉमेडी फिल्म और एटली की एक एक्शन थ्रिलर में भी नजर आने वाले हैं। पिछली बार शाहरुख खान ने जीरो और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखलाया था, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाइ थीं। पिछले साल शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, इसलिए उनके फैंस उनकी अगली फिल्म का बेशब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago