Categories: Government

7 महीने बाद बड़े पर्दे पर फिल्म का लुत्फ उठाने पहुंचे एम्पलॉइज का परिवार, कल से आमजन की होगे चहल-पहल

7 महीने बाद बड़े पर्दे पर फिल्म का लुत्फ उठाने पहुंचे एम्पलॉइज का परिवार, कल से आमजन की होगे चहल-पहल ,,महामारी ने हर किसी के पैरों पर जंजीर बांधकर रख दी। लोग तो जैसे जीवन का आनंद उठाना ही भूल गए थे।

युवाओं में जैसे दोस्तों के साथ उठना बैठना और जी भर के इंजॉय करने वाला पल तो मानो उनकी जिंदगी से मिस्टर इंडिया सा गया था। यह बात हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि स्कूल, कॉलेज से लेकर सिनेमाघरों तक पाबंदियों का सिलसिला जारी हो गया था।

7 महीने बाद बड़े पर्दे पर फिल्म का लुत्फ उठाने पहुंचे एम्पलॉइज का परिवार, कल से आमजन की होगे चहल-पहल

पर कहते हैं ना कि समय के साथ सब ठीक हो जाता है। ऐसा ही कुछ अब महीनों बाद धीरे-धीरे अनलॉक की कवायद शुरू होने के बाद सामान्य सा होता हुआ दिखाई दे रहा है।

जहां आज यानी 15 अक्टूबर से एक बार फिर अपने पसंदीदा सितारों को अपने दोस्तों और परिवारों के साथ देखने के लिए सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दे दी गई है।

हालांकि इस बार बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए आपको कई नए परिवर्तनों से गुजरना पड़ेगा। लेकिन यह नए परिवर्तन भी आपके स्वस्थ जीवन के लिए जरूरी होंगे।

वही आज से खुले सिनेमाघरों की बात करें तो पहले दिन सिनेमा में काम करने वाले एंप्लाइज की फैमिली के लिए ट्राइल के तौर पर पहला शो चलाया गया है।

वही कल से आमजन के लिए यह सिनेमाघर खोल दिए जाएंगे। जहां उचित दूरी, फेस मास्क और हैंड सैनिटाइजर जैसे विषयों पर खास ध्यान दिया जाएगा।

इतना ही नहीं हर शो के बाद पूरे सिनेमाघर को सैनिटाइजर सैनिटाइजर भी किया जाएगा और साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा। वही सिनेमाघर में फूड कॉर्नर को फिलहाल बंद रखने के लिए विचार विमर्श किया गया है।

उल्लेखनीय है कि कोरोनावायरस के कारण लागू है लॉकडाउन के चलते पिछले 7 महीनों से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत नहीं मिल पाई थी

ऐसे में पीवीआर को आर्थिक रूप से काफी बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है। वहीं अब सिनेमाघरों को खोलने के इजाजत मिलने के बाद उम्मीद की जा रही है कि धीरे-धीरे आर्थिक मंदी को भी नया आया मिल सकेगा।

deepika gaur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago